सड़क हादसा:जीप और बाइक में भिड़ंत के दौरान बाइक सवार की मौत

गंजबासौदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

त्योंदा गांव में देसी शराब दुकान के सामने मंगलवार को सुबह 11.30 बजे के जीप और बाइक में भिड़ंत हो गई। इससे बाइक सवार की मौत हो गई। ग्राम कुचोली पठार निवासी 42 वर्षीय लखन जाटव बाइक से त्योंदा की ओर जा रहा था और सामने से जीप आ रही थी। सामने से बाइक को आता देख चार पहिया वाहन चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन तेज रफ्तार के कारण दोनों की भिड़ंत हो गई।

घटना के बाद बाइक चालक करीब 15 मिनट तक सड़क पर ही घायल अवस्था में तड़पता रहा। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संजीव श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। उनके द्वारा घायल को शासकीय अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टर लोकेश रघुवंशी ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चार पहिया वाहन चालक सोहम बुंदेला को गिरफ्तार कर लिया है।

बाइक सवार को बचाते समय उसका चार पहिया वाहन भी बिजली के खंभे से टकरा गया था। वह पठारी खुरई के रास्ते ललितपुर जा रहा था। पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। करीब 1 महीने होने को है त्योंदा थाने की डायल 100 का एक्सीडेंट हो गया था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यदि घटना के तत्काल बाद घायल को अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो शायद उसकी जान बच सकती थी।

खबरें और भी हैं...