पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर पालिका प्रशासन की अनदेखी:नए बस स्टैंड को जोड़ने वाली गली से अतिक्रमण हटाया, आवागमन में आ रही लोगों को दिक्कत

गंजबासौदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका प्रशासन की अनदेखी के कारण नए बस स्टैंड को जोड़ने वाले मार्ग लगातार बंद होते जा रहे हैं। भाजपा नेता प्रभात शर्मा का कहना है अभी इन मार्गों से अतिक्रमण नहीं हटाया गया। तो वह धरना आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में नए बस स्टैंड पर नाला और सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। इसके कारण मुख्य मार्ग पर आवागमन प्रभावित होता है। तो लोग इन मार्गों से बस स्टैंड तक आते जाते हैं। लेकिन हालत यह है कि गलियों में गुमठी रखकर अतिक्रमण हो रहा है। नगर पालिका प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। इसके चलते नए बस स्टैंड की आधे से अधिक भूमि अतिक्रमण की चपेट में आ चुकी है। एम गलियों में गुमटियां रखकर अतिक्रमण किया जा रहा है। बाद में यही लोग गली में पक्का निर्माण करके उसे पूरी तरह बंद कर देंगे।

सामाजिक कार्यकर्ता राकेश सिंह ने बताया नगर में हालत यह है कि कई सरकारी गलियां गायब हो चुकी हैं। यदि यही सिलसिला चलता रहा तो गलियों के साथ सड़कें भी बंद हो जाएंगी। इधर सामाजिक कार्यकर्ता प्रमोद सिंह राजपूत का कहना है यदि प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की तो उनको जनहित याचिका के माध्यम से उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें