पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिकायत:नई मंडी प्रांगण में व्यापारियों की समस्या देखने पहुंची विधायक, पर शिकायतकर्ता नहीं पहुंचे

गंजबासौदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक लीना जैन एसडीएम राजेश मेहता मंडी सचिव सुधीर शिवहरे की मौजूदगी में नई मंडी प्रांगण में व्यापारियों की समस्या सुनने पहुंची तो एक दिन पहले विधायक से शिकायत करने पहुंचे थे। मैं खुद मौके से नदारद रहे। सी ब्लॉक के प्लाटों को लेकर आ रही समस्या पर व्यापारियों ने एक दिन पहले शिकायत की थी। इसी को लेकर वह मंडी में पहुंची थी। दरअसल सी ब्लॉक के व्यापारियों का कहना है उनके प्लाटों के सामने गड्ढे हैं।

मंडी सचिव ने मौके पर बताया गड्ढे समतल करवा दिए गए हैं। आगे का कार्य व्यापारियों को ही करना है। विधायक ने कहा कि समस्याओं को लेकर जल्द ही कृषि मंडी बोर्ड भोपाल के एमडी और कृषि मंत्री से चर्चा की जाएगी। नए प्रांगण में 50 से अधिक व्यापारियों ने अपना निर्माण कार्य शुरू कर दिया है।

शेष ने अभी इस दिशा में कदम नहीं उठाए हैं। मंडी प्रशासन का प्रयास है। निर्माण कार्य जल्दी पूरे हो। इससे मंडी में पूरा कारोबार संचालित हो सके। इस बार शासन के निर्देश पर मंडी प्रशासन सख्त है। इसी के चलते एक महीने पहले व्यापारियों को अंतिम नोटिस जारी किए गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें