• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Mobile And Purse Of Two Passengers Were Crossed With Partner, Driver Caught By CCTV Footage, Second Accused Absconding

जेबकट ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार:साथी के साथ दो यात्रियों का मोबाइल व पर्स किया था पार, सीसीटीवी फुटेज से धराया ड्राइवर, दूसरा आरोपी फरार

जबलपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विजय नगर पुलिस ने आरोपी जेबकट ऑटो ड्राइवर को दबोचा। - Dainik Bhaskar
विजय नगर पुलिस ने आरोपी जेबकट ऑटो ड्राइवर को दबोचा।
  • विजय नगर पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर को किया गिरफ्तार
  • बेलबाग और कोतवाली पुलिस ने दो वाहन चोरों को दबोचा

विजय नगर पुलिस ने जेबकट ऑटो ड्राइवर को सीसीटीवी फुटेज की मदद से गिरफ्तार कर लिया। दूसरा आरोपी फरार है। ड्राइवर ने साथी के साथ मिलकर परीक्षा देने आए छात्र का मोबाइल और एक यात्री का पर्स चुरा लिया था। वहीं बेलबाग और कोतवाली पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर दो दोपहिया वाहन जब्त किए।

जानकारी के अनुसार विजय नगर थाने में 23 फरवरी को बैढ़न सिंगरौली निवासी अजय कुमार सोनी ने मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। अजय की 19 फरवरी को परीक्षा थी। वह दीनदयाल चौक पर एक ऑटो में सवार हुआ था। उसी ऑटो में ओमप्रकाश राजपूत भी सवार हुआ था। अजय ड्राइवर सीट पर तो ओमप्रकाश पीछे वाली सीट पर बैठे थे। दोनों को लिंक रोड तक जाना था, लेकिन अचानक ड्राइवर ने दोनों को एसबीआई चौक पर उतार दिया था। ऑटो के जाने के बाद दोनों को पता चला कि एक का मोबाइल और दूसरे का पर्स गायब है।
सीसीटीवी फुटेज से ऑटो की पहचान
टीआई विजय नगर सोमा मलिक के मुताबिक सीसीटीवी की मदद से ऑटो की पहचान हुई। आटो करोंदा तरफ संचालित हो रहा था। इस सूचना पर ड्राइवर मोहरिया हनुमानताल निवासी अनवर अली को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में पुलिस उसके साथी शेरू उर्फ अनीष खान की तलाश में घर पहुंची, तो वह फरार मिला। मोबाइल शेरू के पास होने की बात सामने आई है। जबकि पर्स और उसमें रखे दस्तावेज अनवर से पुलिस ने जब्त कर लिए हैं।
दो एक्टिवा जब्त
कोतवाली पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान खटीक मोहल्ला निवासी अभिनंदन उर्फ नंदन को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक्टिवा एमपी 20 एस.ए. 1755 जब्त किए। इसे आरोपी ने कटनी से चुराया था। एक्टिवा का असल नंबर एमपी 21 एमएफ 8495 है। यह वाहन हरीश कुमार जीवनानी निवासी माधवनगर के नाम पर रजिस्टर्ड है। वहीं बेलबाग पुलिस ने गुरंदी मछली मार्केट के पास लेखा नगर पचपेढ़ी निवासी याेगेश बेन को एक्टिवा के साथ दबोचा। उक्त एक्टिवा उसने महाकौशल काॅलेज के पास से डेढ़ महीने पहले चोरी की थी।

खबरें और भी हैं...