पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नागरिक सेवा समिति द्वारा:दस महिलाओं को सिलाई मशीनें और बच्चों की पढ़ाई के लिए दिए 50 हजार

गंजबासौदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नागरिक सेवा समिति द्वारा शुक्रवार को समिति के संस्थापक और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष स्व. विशनजी भाई की 27वीं पुण्यतिथि पर गरीब महिलाओं को रोजगार प्रदान करने 10 सिलाई मशीनें, प्राईवेट स्कूलों में पढ़ रहे गरीब बच्चों की सहायतार्थ 50 हजार रुपए और 200 लोगों को भोजन वितरित किया। जबकि शाह परिवार की ओर से 1 लाख रुपए मुक्ति धाम समिति को दिए गए।

इस अवसर पर समिति ने गरीब बच्चों के सहायतार्थ नवांकुर विद्यापीठ एवं स्पंदन एकेडमी को क्रमशः 25-25 हजार रुपए के चेक स्कूल के प्रतिनिधियों को सौंपे। इसी प्रकार गरीब महिलाओं को आत्म निर्भर बनाने के लिए पैर दान सहित 10 सिलाई मशीनें प्रदान की गई। समिति परिसर में 200 लोगों के लिए ससम्मान भोजन कराया गया।

कार्यक्रम के दौरान एडवोकेट अमान सिंह राजपूत ने 11 हजार रुपए विश्राम घाट निर्माण को प्रदान किए। समिति द्वारा हर साल यह कार्यक्रम ग्रामीण क्षेत्र के पिछड़े और आदिवासी क्षेत्रों में किया जाता है लेकिन कोविड के चलते इसे नगर में ही किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि विधायक लीना जैन, जबकि समिति अध्यक्ष कांति भाई शाह, नवांकुर स्कूल के प्राचार्य शैलेंद्र दीक्षित थे। कार्यक्रम का संचालन सुरेश तनवानी ने किया और आभार योगेश शाह ने व्यक्त किया।

खबरें और भी हैं...