पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सीएम हेल्पलाइन में शिकायत का निराकरण में सुस्ती पर 2 क्लर्क निलंबित

गुना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चांचौड़ा जनपद के उपयंत्री राजीव सारस्वत के बर्खास्तगी के आदेश

सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण करने में सुस्ती बरतने वाले दो क्लर्कों को सस्पेंड कर दिया गया है। यह दोनों जिला अस्पताल के स्थापना शाखा में काम करते थे। जिन पर कार्रवाई की गई उनमें गौरव साहू और आशीष सक्सेना शामिल हैं।

कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम ने कहा कि सीएम हेल्पलाइन के मामले में अधिकारी अपने क्लर्कों पर निर्भर न रहें। उन्होंने कहा कि हर विभाग को कम से कम 70 फीसदी मामलों का निराकरण करना होगा। इससे कम होने पर वेतन कटेगा।

चांचौड़ा में इंजीनियर की बर्खास्तगी के आदेश : वहीं चांचौड़ा जनपद के इंजीनियर राजीव सारस्वत को बर्खास्त करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। उक्त इंजीनियर ने अनियमितता करनेवाले सरपंचों को बचाने की कोशिश की थी। वहीं दगड़फला में भ्रमण के दौरान राशन नहीं मिलने की सामने आई शिकायतों के मद्देनजर कोई कार्यवाही नहीं करने पर संबंधित कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी तुलेश्वर कुर्रे की दो वेतन वृद्धि रोकने के नोटिस भी जारी किए गए।

अस्पताल में ईएनटी सर्जरी शुरू करवाएं : कलेक्टर ने सीएमएचओ से कहा कि वह जिला अस्पताल में ईएनटी यानि नाक, कान, गले की सर्जरी के लिए तुरंत इंतजाम कराएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें