पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना पॉजिटिव:एक ही परिवार के 6 लोग और किराएदार भी कोरोना पॉजिटिव

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में रहने वाला एक पूरा का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया। परिवार में एक शिक्षक हैं जिन्होंने जांच से पहले बमोरी उप चुनाव में ड्यूटी के लिए प्रशिक्षण भी लिया था। इससे उनके संपर्क में आने वाले सभी शिक्षकों में डर का माहौल है। वहीं उनके साथ गुना तक निजी वाहन में जाने वाले 6 शिक्षकों ने भी कोरोना सैंपल दिया है। मधुसूदनगढ़ में एक ही परिवार के 6 लोग और किराएदार महिला के संक्रमित निकल जाने के बाद लोग भी परेशान हैं। उनका कहना है कि संक्रमित परिवार किराना स्टोर भी चलाता था, इस दौरान उसके संपर्क में कितने लोग आए होंगे। डर है कि एक दूसरे के संपर्क में आने से कहीं कोरोना कस्बे में न फैल जाए। उधर स्वास्थ्य विभाग भी सक्रिय हो गया है, इस परिवार के संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की भी हिस्ट्री तलाशी जा रही है। शिक्षक, उनकी पत्नी, दो बेटे और उनकी पत्नियां भी पॉजिटिव आई है, वहीं एक किराएदार महिला भी संक्रमित है।
चुनाव प्रशिक्षण में कई के संपर्क में आया शिक्षक भी इसी परिवार का
मधुसूदनगढ़ के डोंगर में पदस्थ शिक्षक की बमोरी चुनाव ड्यूटी के लिए भी आए थे, शिक्षक ने चुनाव का प्रशिक्षण भी गुना में दो दिन पहले प्राप्त किया था। वह कस्बे के ही 6 शिक्षकों के साथ कार में बैठकर गुना आए थे।
फिर बढ़ोतरी...12 पॉजिटिव मिले
पिछले कई दिनों से कोरोना पॉजिटिव मामले में आई अचानक कमी के बाद 12 मामले सामने आए हैं। मधुसूदनगढ़ में शिक्षक के परिवार के 2 मामले पहले सामने आए थे, 4 फिर पॉजिटिव निकले। जामनेर, एसएएफ लाइन, एसएआई टाउनशिप, सिसौदिया कालोनी, किला घाटी राघौगढ़, सागर गांव में पॉजिटिव मामले मिले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें