पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:खेत की रखवाली कर रहे 70 साल के किसान की हत्या

गुना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिस कुल्हाड़ी से हमला किया वह भी घटना स्थल के पास ही मिली

यहां से 12 किमी दूर बरखेड़ा हाटा में सहरिया समुदाय के किसान की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई। उसके गर्दन व चेहरे पर गहरे घाव पाए गए।
यह घटना 11-12 जनवरी की दरमियानी रात को गांव के तालाब किनारे हुई। पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह 70 साल के लालाराम पुत्र शंकरिया सहरिया अपनी टपरिया के पास मृत पाया गया। इसकी सूचना मृतक के भतीजे प्रह्लाद ने दी। उसने बताया कि लालाराम तालाब किनारे बनी अपनी टपरिया में रहते थे। पास में उनकी जमीन थोड़ी सी जमीन थी। सुबह जब वे पहुंचे तो उनका शव खटिया के नीचे मिला। उनकी गर्दन और चेहरे पर घाव थे। बताया जाता है कि सोमवार रात 8-9 बजे तक लोगों ने उन्हें टपरिया के पास अलाव तापते हुए देखा था। वहीं पुलिस ने कहा कि हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी मौके पर ही मिली है। पर यह पता नहीं चल पा रहा है कि हत्या का मकसद क्या था। मृतक के पास कोई खास जमीन नहीं थी। आर्थिक स्थिति भी खराब ही थी। किसी से रंजिश की बात भी सामने नहीं आई।
इलाके में सक्रिय हैं अपराधी तत्व : आरोन के आसपास के कई इलाकों में अपराधी तत्व लगातार सक्रिय हैं। 15-16 दिनों के भीतर कई तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कुछ दिन पहले एक व्यक्ति के वाहन पर गोली भी दागी जा चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser