पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये रखेंगे ऑक्सीजन की आपूर्ति पर नजर:तीन सदस्यीय दल देखेगा सरकारी एवं निजी अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति

गुना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुना। कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम द्वारा एक आदेश जारी कर शासकीय एवं निजी अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार हेतु ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित बनी रहे इस हेतु डिप्टी कलेक्टर आरबी सिण्डोस्कर को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया है। श्री सिण्डोस्कर के नियंत्रण में कार्य करने के लिए सहायक तकनीकि प्रबंधक कृषि विभाग गुना विजयपाल यादव मो. 8878355302, तथा सहायक तकनीकि प्रबंधक कृषि विभाग प्रकाशसिंह रघुवंशी मो. 9630879616 की नियुक्ति की गयी है।

16 टन लिक्विड ऑक्सीजन पहुंची गुना पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के अनुरोध पर 16 टन लिक्विड ऑक्सीजन गुना पहुंची। राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने ऑक्सीजन प्लांट पर पहुंचकर इसे प्रशासन के सुपुर्द किया। इससे 1500 सिलेंडर ऑक्सीजन के भरे जायेंगे। विधायक ने बताया की पिछले हफ्ते भी ओडिसा से एक टैंकर गुना के लिए मंगवाया था। अब एक बार फिर राजयसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से निवेदन किया था। उनके निवेदन को स्वीकार करते हुए एक टैंकर गुना भेजा गया जो यहाँ ऑक्सीजन प्लांट पर पहुँच गया है। रविवार को छत्तीसगढ़ से चलकर सोमवार रात में टैंकर गुना पहुंचा है। इससे एक हफ्ते की ऑक्सीजन की आवश्यकता पूरी हो जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें