पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • After The Holiday, 5 Children Were Going From School To Their Village, On The Way, Three Miscreants Stopped Them And Said That You Do Grandpa And Beat Them Up; 5 Children Hurt

स्कूल से लौट रहे बच्चों से मारपीट:छुट्टी होने के बाद स्कूल से अपने गांव जा रहे थे 5 बच्चे, रास्ते में तीन बदमाशों ने रोककर कहा कि तुम दादागिरी करते हो और कर दी मारपीट; 5 बच्चों को आई चोट

गुना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देर रात स्कूल के प्रिंसिपल व परिजनों के साथ कैंट थाने पहुंचे बच्चे। - Dainik Bhaskar
देर रात स्कूल के प्रिंसिपल व परिजनों के साथ कैंट थाने पहुंचे बच्चे।

गुना। स्कूल से लौटते समय बच्चों का कुछ बदमाशों ने पहले रास्ता रोका और फिर उनकी मारपीट कर दी। बच्चे स्कूल से छुट्टी होने के बाद साईकल से अपने घर लौट रहे थे। घटना शहर से 7 किमी दूर बिलोनिया ब्रिज की बताई जा रही है। बच्चे देर रात अपने प्रिंसिपल के साथ कैंट थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बच्चों की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कुड़ी मंगवार गांव के रहने वाले पांच बच्चे सोमवार को स्कूल खत्म होने के बाद 4:30 बजे साईकल से अपने गांव वापस जा रहे थे। वे सभी बिलोनिया स्थित शासकीय हाई स्कूल में पढ़ते हैं। सभी बच्चे कक्षा 9 के छात्र थे। वेजैसे ही बिलोनिया ओवरब्रिज के नीचे पहुंचे तो वहां पहले से ही खड़े 3-4 लोगों ने उनको रोक लिया। बदमाशों ने उनसे कहा कि तुम लोग दादागिरी करते हो। बच्चों के मना करने के बाद उन्होंने बच्चों को गालियां देने शुरू कर दिया। इसके बाद सभी बच्चों से मारपीट कर दी। बच्चों को लात-घूसों और बेल्ट से मारा गया। उनकी साईकल को भी नुकसान पहुंचाया। तभी रास्ते पर एक मोटरसाइकिल आती दिखी तो बदमाश वहां से भाग गए।

स्कूल के प्रिंसिपल गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि मारपीट के बाद बच्चे अपने घर पहुंचे। वहां से उन्होंने स्कूल की एक मैडम को फ़ोन किया और कहा कि उनका नाम काट दीजिये। अब वे पढ़ने नहीं आएंगे। कल से स्कूल हैं आएंगे। उनके साथ रास्ता रोककर मारपीट की घटना हुई है। थोड़ी देर बाद बच्चों का उनके पास भी फोन आया। वे भी बहुत घबरा गए कि आखिर कैसे ये घटना हो गयी। प्राचार्य ने बताया कि इसी दौरान बच्चों ने चाइल्ड हेल्पलाइन और कैंट थाने में भी सूचना दे दी।

इसके बाद प्राचार्य बच्चों के गांव पहुंचे और बच्चों से पूरी जानकारी ली। स्कूल के प्रिंसिपल बच्चों को साथ लेकर कैंट थाने पहुंचे। यहां बच्चों की शिकायत पर बिलोनिया के रहने वाले राजू पुत्र गणपत यादव और उसके तीन साथियों पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। घटना में तीन बच्चों के सिर में चोट आई है। वहीं दो बच्चों के कंधे और पीठ में चोट आई है। कैंट थाने में चार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...