पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • After The Murder, Angry People Accusing A Young Man Of Tying Him To A Tree And Making A Video Went Viral On Social Media

हत्या के शक में पेड़ से बांधकर पीटा VIDEO:गुना के पास 50 से ज्यादा लोगों ने युवक को लात-घूंसे और डंडों से मार-मारकर अधमरा किया

गुना24 दिन पहले
हत्या के शक में पकड़े गए युवक की लोगों ने लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया।

गुना जिले के बमोरी क्षेत्र में ग्रामीण की हत्या के शक में ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़कर पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उसकी लात-घूंसों और डंडों से जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवक बुरी तरह घायल हो गया है।

बमोरी थाना प्रभारी दीपक भदौरिया ने बताया, मंगलवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि चाकरी लोहरी गांव में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। उसका शव गांव के बाहर फेंक दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस को खून से लथपथ युवक का शव मिला। उसका सिर कुचला हुआ था। पुलिस को अंदेशा है कि युवक के सिर पर भारी पत्थर से वार किए गए, जिससे उसकी मौत हुई है। युवक की पहचान अमर सिंह भील के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

उधर, वारदात के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उन्हें शक है कि गांव के ही रामसिंह नाम के युवक ने अमरसिंह की हत्या की है। इसी के चलते उन्होंने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उसकी लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, हालांकि पुलिस ने वीडियो की पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि यह साफ नहीं है कि ये वीडियो कब का है।

खबरें और भी हैं...