पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉकडाउन:ऑटो यूनियनों का आरोप- हमारा नाम लेकर टैक्सी वालों को बांट दिया राशन

गुना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व नपाध्यक्ष की ओर से किया गया था वितरण, सांसद, विधायक भी थे

गुरुवार को सांसद केपी यादव के हाथों ऑटाे ड्राइवरों को राशन वितरण किया गया था। इसे लेकर शुक्रवार को दो ऑटो यूनियनों के पदाधिकारियों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। शहर की सबसे पुरानी शिवानी ऑटो यूनियन के अध्यक्ष अशोक रजक ने इस दावे को पूरी तरह खारिज किया है। वहीं एटक से सम्बद्ध यूनियन के कल्याण सिंह लोधी ने कहा कि राशन के लिए बुलाए गए ड्राइवर दरअसल टैक्सी चलाने वाले थे। ऑटो चलाने वालों को कोई मदद नहीं मिली। ज्ञात रहे कि गुरुवार को एक निजी स्कूल में हुए कार्यक्रम के दौरान ऑटो ड्राइवरों को कथित तौर पर पूर्व नपाध्यक्ष राजेंद्र सलूजा की ओर से राशन वितरण किया गया था। ऑटो यूनियनों के पदाधिकारियों का कहना है कि यह बेहद निंदनीय किस्म की राजनीति है। 

एटक ने कहा-हर ड्राइवर को 7500 रुपए दे सरकार

उधर एटक की ऑटो यूनियन ने मांग की है कि लॉकडाउन के दौरान बेरोजगार रहे ड्राइवरों के खाते में 7500 रुपए प्रतिमाह के मान से 22500 जमा कराए जाएं। इसके अलावा परिवार को 35 किलो के हिसाब से 3 माह का राशन भी मिले। जिन ड्राइवरों ने बैंक से कर्ज लिया है, उनके 3 माह का ब्याज माफ किया जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें