• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • Anger In BJP Over Lapse In Security Of PM Modi; After Torch Procession On Thursday, Silence Was Observed On Friday

गांधीजी की प्रतिमा के समक्ष BJP का मौन व्रत:PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भाजपा में आक्रोश; गुरुवार को मशाल जुलूस के बाद शुक्रवार को रखा मौन

गुना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बापू पार्क में मौन धारण करते भाजपा नेता। - Dainik Bhaskar
बापू पार्क में मौन धारण करते भाजपा नेता।

PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भाजपा आक्रोशित है। गुरुवार को BJP ने जयस्तंभ चौराहे पर मशाल जुलूस निकाला। शुक्रवार को भाजपा ने मौन सभा का आयोजन किया। इसके लिए बापू पार्क को चुना गया। बापू पार्क में गाँधीजी के प्रतिमा के सामने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मौन रखकर अपना विरोध जताया। इस दौरान विधायक गोपीलाल जाटव सहित भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विकास जैन नखराली ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब प्रांत के प्रवास के दौरान जब फिरोजपुर में यात्रा पर थे तब हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया था। जिसके परिणाम स्वरुप प्रधानमंत्री के काफिले को फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट तक रुकना पड़ा था। हुसैनीवाला पंजाब प्रांत का वह हिस्सा है जहां से दुश्मन देश पाकिस्तान की सीमा लगभग 15 किलोमीटर शेष रहती है। प्रधानमंत्री शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के पश्चात पंजाब के लिए 5 बड़े प्रोजेक्टों का उद्घाटन करने गए थे।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का काफिला जब फ्लाईओवर पर फंसा हुआ था, तब इस दौरान पंजाब की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव सहित तमाम आला अधिकारी प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर पूर्णता अनभिज्ञ रहे। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा को मात्र खिलवाड़ बना कर रख दिया। इसी घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी व किसान मोर्चा ने स्थानीय बापू पार्क पर पहुँच राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने खड़े होकर 2 मिनिट का मौन व्रत रखा गया।

खबरें और भी हैं...