पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परिवार को आर्थिक सहायता के लिए ज्ञापन दिया:नेमावर की घटना को लेकर आक्रोश दोषियों को फांसी दिए जाने की मांग

गुना19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अहिरवार समाज संघ ने रैली निकालकर नेमावर में 5 लोगों की हत्या के विरोध में दोषियों को सख्त सजा, परिवार को आर्थिक सहायता के लिए ज्ञापन दिया। - Dainik Bhaskar
अहिरवार समाज संघ ने रैली निकालकर नेमावर में 5 लोगों की हत्या के विरोध में दोषियों को सख्त सजा, परिवार को आर्थिक सहायता के लिए ज्ञापन दिया।
  • ज्ञापन देकर पीड़ित परिवार को 1 करोड़ की आर्थिक सहायता मांगी

अहिरवार समाज संघ जिला गुना ने बुधवार को देवास जिले के नेमावर की घटना के संबंध में स्वतंत्रता पार्क गुना से जुलूस निकालकर कलेक्टर गुना को एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन राज्यपाल के नाम से दिया गया। ज्ञापन में नेमावर में 5 लोगों की जघन्य हत्या कर देने के बाद गाड़ने की घटना को लेकर आक्रोश जताया।

जिसमें अहिरवार समाज संघ द्वारा मांग की गई है कि दोषियों को फांसी की सजा दी जाए एवं पीड़ित पूरे परिवार को एक करोड़ की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाए। शासन मांगों को पूरी नहीं करता है तो अहिरवार समाज संघ पूरे मध्यप्रदेश में आंदोलन करने के लिए मजबूर होगा ज्ञापन देने वालों जिलाध्यक्ष अहिरवार समाज संघ जिला गुना हीरालाल अहिरवार, संभाग के अध्यक्ष अशोक जाटव, महासचिव गंगाराम अहिरवार, सचिव रामचरण अहिरवार, शशि अहिरवार, महिला जिलाध्यक्ष मीनू मौर्य, चांचौड़ा ब्लॉक अध्यक्ष हेमराज खरे, कुंभराज अध्यक्ष चंदन सिंह, बमोरी अध्यक्ष हरिचरण नत्थूलाल, बनवारीलाल, इंजी दिनेश जाटव, कल्याण सिंह, पप्पू गोविंदपुर दिनेश, अवधेश अहिरवार मनीराम अहिरवार आदि कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर ज्ञापन दिया।

खबरें और भी हैं...