पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या का खुलासा:प्रेमिका की हत्या कर हाथों में मेहंदी रचाकर शादी की तैयारी में था आराेपी, पुलिस ने पकड़ा

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1 मई को बिलोनिया के पास हाईवे पर मिले महिला के शव की गुत्थी सुलझी

प्रेमिका की हत्या कर शादी रचाने की तैयारी में जुटे दूल्हे मियां को पुलिस ने उसके घर से दबोच लिया। आरोपी की शादी होने वाली थी, वह मेहंदी सजाकर बैठा हुआ था, तभी पुलिस ने घर के दरवाजे पर दस्तक देकर उसे उठा लिया। 1 मई को बिलोनिया के पास हाईवे किनारे मिले शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला की हत्या कर उसके प्रेमी 29 वर्षीय संजय कोरी निवासी कोल्हूपुरा ने ही शव को ठिकाने लगाया था।

आरोपी ने बदरवास निवासी 40 लक्ष्मी तोमर की हत्या कर दी थी। वह ब्यूटी पार्लर संचालिका थी। एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक और महिला के बीच पिछले 5 साल से संबंध थे। महिला युवक से शादी करना चाहती थी, लेकिन आरोपी ने दूसरी युवती से रिश्ता पक्का कर शादी रचाने की तैयारी कर ली थी। 8 मई को शादी होनी थी, लेकिन एक दिन पहले ही उसे दबोच लिया। महिला की शिनाख्त 5 मई को हुई थी, इससे 24 घंटे से पहले ही पुलिस ने पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठा दिया।

शादी से गुस्सा थी प्रेमिका, घर पर झगड़ा करने आई थी

महिला लक्ष्मी तोमर की शादी गुना में ही हुई थी लेकिन उसका पति से तलाक हो गया। 2016 में पाकिजा मॉल में नौकरी शुरू की। यहां संजय कोरी भी काम करता था। दोनों के बीच प्रेम हुआ। युवक ने भरोसा दिलाया कि वह उसी से विवाह करेगा। लेकिन वादा तोड़ दिया और दूसरी युवती से विवाह रचाने की तैयारी करने लगा। इससे नाराज युवती 30 अप्रैल को युवक के घर पहुंची और हंगामा किया। महिला को युवक ले गया। रास्ते में दुपट्टे से मुंह दबाकर हत्या कर दी। फिर उसका शव फेंक दिया।

खबरें और भी हैं...