पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:बिलाेदा की टीम ने खुटियारी काे हराया, बांटे पुरस्कार

गुना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बमोरी के बिलोदा गांव में चल रहे टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच सोमवार को हुआ। इसमें मप्र सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने पहुंचकर विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर उनके साथ ओपी त्रिपाठी, मानसिंह परसोदा, मुरारीलाल धाकड़ माैजूद थे। यहां ग्रामीणों द्वारा कराए गए टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच भी श्री सिंह ने देखा। फाइनल मैच बिलोदा गांव की टीम और खुटियारी गांव के बीच हुआ जिसमें दोनों ही टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दर्शकों की जमकर वाहवाही लूटी। मैच बिलोदा की टीम ने जीत कर 21000 रुपए एवं पुरस्कार प्राप्त किया तो वही दूसरे नंबर पर रही खुटियारी की टीम को 11000 एवं पुरस्कार श्री सिंह ने दिया।

इस दौरान बड़ी संख्या में खेल प्रेमी खेल मैदान पर रहे। यहां श्री सिंह ने सभी खिलाड़ियों को अपना उद्बोधन देते हुए कहा कि आज छोटे-छोटे गांवों में भी बड़े-बड़े प्रदर्शन देखने को मिलते हैं, जैसा कि आज बिलोदा गांव में देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को जब भी मेरी जरूरत पड़े बिना किसी संकोच मुझे फोन लगाकर बुला सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें