पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • BJP District President Said: Congress's Little Politics Came In Front, Congress MLA JV's Answer: In This Time Of Disaster, Everyone Should Walk Together, Doing Politics Is The Work Of BJP

ऑक्सीजन टैंकरों के मामले में भाजपा-कांग्रेस आमने -सामने:भाजपा जिलाध्यक्ष बोले- कांग्रेस की ओछी राजनीति सामने आई; कांग्रेस विधायक का जवाब : राजनीति करना भाजपा का काम

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना आपदा के दौरान जहां आम लोग परेशान हो रहे हैं, वहीं दूसरी ओर भाजपा-कांग्रेस की एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी जारी है। जिले में आए ऑक्सीजन टैंकरों के आने के श्रेय को लेकर भाजपा - कांग्रेस आमने सामने हैं । कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने जहां एक तरफ कहा की यह समय राजनीति टिपण्णी का नहीं है , सबको साथ लेकर चलने का है। वहीं भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है की कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है।

भाजपा जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह सिकरवार ने कांग्रेसजनों के खिलाफ मोर्चा खोला है।सिकरवार ने कहा है कि ये समय बेहद दुखद है, आज पूरे देश में महामारी की आपदा आई हुई है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के नेता थोथा चना बाजे घना वाली कहावत चरितार्थ कर ओछी राजनीति कर रहे हैं। जबकि संकट के समय में भाजपा एवं अन्य संगठन अपनी यथाशक्ति सहायता कर रहे हैं। पीडि़तों की सहायता करना हमारा कर्तव्य है। सरकारें भी अपनी ताकत से दुगना कार्य कर पीडि़तों को राहत दे रहे है।

गुना में ऑक्सीजन एवं अन्य मेडिकल सुविधाओं को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद रोडमल नागर एवं केपी यादव, मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, विधायक गोपीलाल जाटव ने अपने सतत प्रयास से मरीजों को मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराईं और ये सेवा अभी भी चल रही है। गुना में ऑक्सीजन के आज दिनांक तक 13 टैंकर आ चुके हैं। इनमें से कुल दो टैंकर कांग्रेस नेताओं के सहयोग से आए। कांग्रेस एक राजनीतिक दल है उसके जन प्रतिनिधियों का भी जनता के प्रति दायित्व है।

सिर्फ भाजपा को ही आता है आपदा के समय राजनीति करना
वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष के आरोपों पर जवाब देते हुए पूर्व मंत्री एवं राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा की सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को ही आपदा के समय राजनीति करना आता है। जब हमने पहला टैंकर भेजा था तब भी हमने स्पष्ट कहा था की इसमें सबको साथ लेकर चलना चाहिए। कांग्रेस में श्रेय लेने की कोई बात ही नहीं है। भाजपा को राजनीति करने के सिवा कुछ आता ही नहीं है।