पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा ने की बैठक, कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस:कांग्रेस देश विरोधी एनजीओ की कठपुतली है: सुहास भगत, सिसौदिया ने बांधों का काम रोकने पत्र लिखा था : केएल

गुना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने कांग्रेस को देश विरोधी एनजीओ के इशारे पर काम करने वाला संगठन बताया। रविवार को बमोरी विधानसभा प्रबंध समिति के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने यह आरोप लगाया। उन्होंने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस अब एक राजनीतिक दल नहीं है बल्कि बिजूका की तरह है। यह एनजीओ के इशारे पर देश में उपद्रव व अशांति फैलाने का काम कर रही रही है। इस मौके पर प्रदेश सह संगठन मंत्री हितानंद शर्मा, जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह सिकरवार, सूर्यप्रकाश तिवारी, ओएन शर्मा, राजेन्द्र सलूजा आदि मौजूद थे।

झूठ बोलते हैं कांग्रेस प्रत्याशी : सिसौदिया

उधर भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सिसौदिया ने श्री अग्रवाल के आरोपों को खारिज कर दिया। उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी झूठ बोलने में माहिर हैं। उन्होंने बमोरी में कभी कोई बांध मंजूर ही नहीं कराया। यह काम केंद्र सरकार के स्तर से होता है। उन्होंने कहा कि पेयजल योजना को हम संभव करके दिखाएंगे।

बमोरी उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी केएल अग्रवाल ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी एवं प्रदेश के मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने दो बांधों का काम रुकवाने के लिए पत्र लिखे थे। उन्होंने दावा किया कि दात्या व मगरदा बांध के निर्माण को रोकने के लिए उन्होंने पत्र लिखे। उनका यह भी कहना था कि उक्त दोनों पत्र उनके पास हैं, जिससे पता चलता है कि भाजपा प्रत्याशी की सोच विकास विरोधी है। उन्होंने कहा कि हाल ही में श्री सिसौदिया ने बमोरी क्षेत्र में 1200 करोड़ के कामों का शिलान्यास किया है। इनकी शिलापटि्टकाओं में यह तक नहीं बताया गया है कि कौन सा काम कौन सा विभाग करवाएगा। इससे इस घोषणा और योजना पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें