पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुख्यमंत्री से सवाल:एक साल में भी प्रभारी मंत्री नहीं बनाने से रुका हुआ है क्षेत्र का विकास: जयवर्धन

गुना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के 1 वर्ष का कार्यकाल पूरा हो जाने के बावजूद प्रभारी मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने मुख्यमंत्री से सवाल किया है। उन्हाेंने कहा कि जिला योजना समिति का अध्यक्ष प्रभारी मंत्री हाेते हैं। यह समिति विकास को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा करती है। लेकिन प्रभारी मंत्री नहीं होने की वजह से कई काम अटके पड़े हैं।

श्री सिंह अल्प प्रवास पर गुना आए थे।उन्हाेंने जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था काे लेकर भी घेरा, बाेले सिरसी थाना क्षेत्र में एक महिला को उसके पति द्वारा सलाखाें से जलाए जाने के बाद भी तीसरे दिन एफआईआर की गई। एसपी को ऐसे मामले संज्ञान लेना चाहिए और संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए। उन्होंने फिर से भाजपा पार्टी को खरीदी हुई सरकार बताया और कहा कि इस सरकार में न तो निर्णय लेने की क्षमता है और ना ही विकास कराने की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें