• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • DFO Positive Including 4 year old Daughter; Out Of 12 Infected, 11 Youths, Children Are Also Gripping Corona; CISF Personnel Also Positive

गुना में 1 दिन में कोरोना के 12 केस:DFO, 4 साल की बेटी समेत संक्रमित, CISF के जवान भी पॉजिटिव; नए संक्रमितों में से 11 युवा

गुना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिना मास्क वालों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है। - Dainik Bhaskar
बिना मास्क वालों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है।

जिले में कोरोना अपने पैर पसार रहा है। बुधवार को 27 संक्रमित आने के बाद गुरुवार को 12 नागरिक कोरोना पॉजिटिव आये। DFO भी पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं उनकी 4 वर्ष के बेटी भी संक्रमित हुई है। उधर GAIL में CISF यूनिट के तीन जवान भी संक्रमित आये हैं। वहां 6 पॉजिटिव केस आये हैं। जिले में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 62 पहुंच गई है। गुरुवार को राघोगढ़ इलाके में सबसे ज्यादा 6 पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

गुरुवार को जिले में 12 संक्रमित मिले। इनमें 6 GAIL, 4 गुना शहर और 2 आरोन में पॉजिटिव केस आए हैं। 1011 जांच रिपोर्ट में 12 संक्रमित मरीज मिले हैं। जिनमे 10 ग्वालियर से आई रिपोर्ट में संक्रमित आये हैं और 2 एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं गुरुवार को 713 सैंपल जांच के लिए ग्वालियर भेजे गए हैं। सभी संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री रही है। ग्वालियर, भोपाल, इंदौर से सीधा संपर्क होने के कारण जिले में संक्रमित मरीज मिल रहे हैं।

DFO बेटी समेत संक्रमित

जिले में शासकीय अधिकारियों के संक्रमित होने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को मिली रिपोर्ट में DFO बेटी समेत पॉजिटिव आये हैं। उनकी 4 वर्ष की बेटी संक्रमित हुई है। उनसे पहले जिले में जिला ओञ्चयत ACEO, नायब तहसीलदार, शिक्षक, पुलिस कांस्टेबल और नर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। चांचौड़ा तहसीलदार गुरुवार को डिस्चार्ज भी हो गए हैं। वह शुक्रवार से अपने काम पर लौट सकते हैं।

युवा हो रहे ज्यादा संक्रमित

अभी तक जिले में आये पॉजिटिव मरीजों का एनालिसिस करें तो युवा ही सबसे ज्यादा संक्रमित हो रहे हैं। दूसरे नंबर पर नाबालिग हैं। बुधवार को भी 6 नाबालिग पॉजिटिव आये थे। गुरुवार को मिली रिपोर्ट में भी 3 नाबालिग संक्रमित हुए हैं। वहीं युवाओं में कोरोना तेजी से फैल रहा है। 12 रिपोर्ट में से केवल एक ही संक्रमित 50 वर्ष से ऊपर का है। बाकी सभी 50 वर्ष से कम उम्र के ही संक्रमित आये हैं।

खबरें और भी हैं...