• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • Digvijay's Brother Laxman Singh Said – Nothing Will Happen To These Shoe lifting Ministers; Their Leader Is Missing, The Union Minister Himself Could Have Come By Helicopter.

ये बिगड़े बयानों वाले बिगड़े नेता ...:दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह बोले- इन जूता उठाने वाले नेताओं से कुछ नहीं होगा; इनका नेता लापता है, केंद्रीय मंत्री हैं खुद हेलीकॉप्टर से आ सकते थे

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पदयात्रा के दौरान अपनी बात रखते लक्ष्मण सिंह - Dainik Bhaskar
पदयात्रा के दौरान अपनी बात रखते लक्ष्मण सिंह

गुना। अपने अनर्गल बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने फिर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने इशारों ही इशारों में सिंधिया समर्थक मंत्री को जूता उठाने वाला बताया है। उन्होंने कहा कि इन चमचों और जूता उठाने वाले मंत्रियों से कुछ नहीं होने वाला। इस दौरान उन्हीने गुना में भारी बारिश के बाद बनी गंभीर स्थिति के बाद भी सिंधिया के यहां न आपने पर कहा कि अब तो वे खुद नागरिक उड्डयन मंत्री हैं। एक हेलीकॉप्टर लेकर तो यहां आ ही सकते थे।

लक्ष्मण सिंह उनके भतीजे राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर निकाली गई दो दिवसीय पदयात्रा के समापन के अवसर पर पहुंचे थे। इस दौरान सभी कलेक्टर को ज्ञापन देने पर ही अड़े थे। दो बार ADM ने उनसे आकर ज्ञापन लेने की बात कही तो वे सब बिफर गए और कलेक्टर कार्यालय में ही धरने पर बैठ गए। इस दौरान वे लगभग 3 घंटे वहीं बैठे रहे।

लक्ष्मण सिंह ने कहा- "कलेक्टर को हमारा ज्ञापन लेने की फुरसत नहीं है। उन्होंने अपना फ़ोन भी बंद कर लिया है। कलेक्टर बोलें तो वे खुद CM से बात कर लेंगे। CM ही उन्हें आर्डर देंगे कि ज्ञापन लेने जाना है। लेकिन इन चमचों से और इन जुते उठाने वाले मंत्रियों से कुछ नहीं होने वाला। जितने वोट से ये बेईमानी से जीते हैं, उतने ही से हारने वाले हैं। एक मंत्री नहीं जीतेगा। इनका नेता तो लापता है। केंद्रीय मंत्री है, हेलीकॉप्टर खुद लेकर आ सकता था। ग्वालियर-चंबल संभाग में इनकी एक सीट नहीं आने देंगे।"

खबरें और भी हैं...