पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऊर्जा मंत्री ने समस्याओं के निराकरण का दिया आश्वासन:बिजली कर्मचारी संघ ने अपनी समस्याओं को लेकर ऊर्जा मंत्री को सौंपा ज्ञापन

गुना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली कर्मचारी संघ ने समस्याओं को लेकर ऊर्जा मंत्री ज्ञापन दिया। - Dainik Bhaskar
बिजली कर्मचारी संघ ने समस्याओं को लेकर ऊर्जा मंत्री ज्ञापन दिया।
  • श्री तोमर ने अधिकारियों कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण का दिया आश्वासन

गुना-अशोकनगर के प्रभारी मंत्री बनने के बाद गुना आए कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बिजली कंपनी के अधिकारियों-कर्मचारियों ने कंपनी के सभागार में कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर महाप्रबंधक एसपी शर्मा ने विभागीय समस्याओं से अवगत कराते हुए पूर्ण निष्ठा से कंपनी कार्य करने की बात कही।

ट्रेड यूनियन लीडर महेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि एक ओर उपभोक्ताओं की संख्या बढ़ती जा रही है। स्टाफ की कमी होने पर भी हम समय सीमा में सरकार की योजना लागू करने अाैर उपभोक्ताओं की समस्याओं का समय सीमा में निराकरण कर रहे है। इस अवसर पर बिजली कर्मचारी संघ के प्रांतीय मंत्री आरसी झा ने कर्मचारियों की मांगों को लेकर लेकर मांग पत्र साैंपा।

जिसमें आउट सोर्स कर्मचारियों संविदा कर्मचारियों मंहगाई भत्ते सहित कर्मचारियों की कई मांगे शामिल थी। ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया। आभार अजय सिंह तोमर ने माना। संचालन महेश कुमार श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर नीरज दुबे, विपिन श्रीवास्तव, डीपी नायक, अमितेश अर्श, उमेश गिरी सहित अधिकारी कर्मचारी माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...