• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • Fighting With Wife After Drinking Alcohol, Ran After Younger Son With An Ax; Killed The Eldest Son Who Came To Save

पिता ही निकला हत्यारा:पत्नी से लड़ाई के बाद बेटे के पीछे कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा; बचाने आए बड़े बेटे को मार डाला

गुना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी।

जिले के जामनेर इलाके में हुए युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पिता को ही गिरफ्तार किया है। आरोपी ने शराब के नशे में पहले पत्नी से लड़ाई की। उसके बाद छोटे बेटे के पीछे कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा। उसे बचाने आए बड़े बेटे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

22 नवंबर को इलाके के मोहरी गांव में रहने वाला सिंगाजी (55) रात को शराब पीकर घर आया। उसने पत्नी मेवाबाई से खाना मांगा। पत्नी ने खाना दिया, तो उसने कहा कि बासी खाना क्यों दिया है। इसी बात पर वह अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा। उसने पत्नी के साथ गाली-गलौज की। इसके बाद वह घर में रखी कुल्हाड़ी उठाकर घर के बाहर दूसरी तरफ चला गया।

उसी तरफ उसका छोटा बेटा भैंस चरा रहा था। उसकी पत्नी को लगा कि कहीं वह बेटे को न मार दे, तो वह भी पीछे-पीछे आ गई। वहीं, फिर सिंगाजी ने पत्नी को गालियां देना शुरू कर दिया। विवाद मारपीट तक पहुंच गया। इसी दौरान बड़ा बेटा दिनेश (26) बीच-बचाव करने आया। सिंगाजी ने कुल्हाड़ी से दिनेश की गर्दन और सिर पर वार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मेवाबाई कि रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पिता पर हत्या का मामला दर्ज किया।

SP राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि 22 नवंबर को ग्राम मोहरी में दिनेश भील पुत्र सिंगाजी भील निवासी ग्राम मौहरी की कुल्हाडी मारकर हत्‍या कर दी गई थी। इसी दौरान, बुधवार को आरोपी के मौहरी के बडधार नाले के पास जंगल मे छिपे होने की सूचना पुलिस को मिली। इस पर से पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी सिंगाजी भील को हिरासत में लिया गया। उसने पूछताछ में बेटे दिनेश भील की हत्‍या करना स्वीकार कर लिया।