पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाशों की हिमाकत:पहले आरक्षक की बड़ी बेटी से छेड़छाड़; अब छोटी बेटी काे उठाया, बेल्ट से पीटकर छोड़ा

गुना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले की एफआईआर में राजीनामा नहीं करने पर आरोपी बौखलाए
  • धमकाकर कहा-जान से मार देंगे, एक आरोपी गिरफ्तार

आरक्षक की छाेटी बेटी का थाने से मात्र 200 मीटर दूरी से 3 युवाओं ने अपहरण कर लिया, वह फिल्मी स्टाइल में कार से आए और किशोरी का हाथ पकड़कर खींचकर उसे बिठा लिया। करीब आधा घंटे बाद हाईवे पर उसे छोड़ दिया।

इस 30 मिनट के दौरान पहले आरोपियों ने उसे बेल्ट से मारा फिर बदतमीजी कर गाड़ी से फेंक दिया। दरअसल करीब 22 दिन पहले आरोपी ने आरक्षक की बड़ी बेटी के साथ शरारत की थी, जिसकी कैंट थाने में शिकायत दर्ज की गई थी। इसी बात को लेकर वह लंबे समय से धमका रहे थे, राजीनामे का दबाव बनाने और दहशत बनाने के लिए युवाओं ने किशोरी का अपहरण कर लिया।एक आरोपी की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

छात्रा को दिनदहाड़े पुलिस लाइन से उठाया

आरक्षक की बेटी पुलिस लाइन में अपनी सहेली के साथ खड़ी थी। यह स्थल कैंट थाने से मात्र 200 मीटर की दूर है। 20 फरवरी दोपहर 1.30 बजे के लगभग पेंशनर मोहल्ला निवासी युवक रितेश नीले रंग की कार से आया और आरक्षक की बेटी को जबरन कार में बिठाकर ले गया, उसके साथ बदतमीजी की, उसे बेल्ट से भी पीटाया, आरोपी ने धमकाया कि पहले भी एफआईआर दर्ज की थी, इसलिए छोडूंगा नहीं। आरोपी के साथ दो अन्य युवक भी थे।

नहीं डरी बेटी... बोली आरोपी को सजा दिलाकर ही रहूंगी

आरक्षक की बेटी ने हिम्मत नहीं हारी। उसने आरोपियों से कहा कि मैं तुम्हे सजा दिलाकर रहूंगी। आरोपियों ने इस वजह से किशोरी पर बेल्ट भी मारे। छूटने के बाद वह सीधे थाने पहुंची।

बेटियों का अपमान करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा

आरक्षक की बेटी की शिकायत पर आरोपी युवक और उसके साथियों पर गंभीर धारा में प्रकरण दर्ज किया है, एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है, जो जेल जा चुका है। बेटियों का अपमान करने वाले कितने भी ताकतवर क्यों न हो, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। एक आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो की तलाश भी जारी है। - राजीव कुमार मिश्रा, एसपी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें