गुना में ढाबे पर झगड़े दोस्त:एक युवक को फोन कर दोस्तों ने बुलाकर मांगे शराब के लिए पैसे; नहीं देने पर तान दी पिस्टल

गुना23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धरनावदा थाने में युवक के दोस्तों पर मामला दर्ज किया गया है। - Dainik Bhaskar
धरनावदा थाने में युवक के दोस्तों पर मामला दर्ज किया गया है।

गुना शहर के कुछ युवाओं ने दोस्त को खाना खाने के लिए फोन कर एक होटल पर बुलाया। वहां उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे। पैसे नहीं देने पर एक युवक ने अपने ही दोस्त पर पिस्टल तान दी। इसके बाद उससे मारपीट की। उसके एक दोस्त ने गाड़ी में से बड़ा चाकू भी निकाल लिया। युवक किसी तरह जान बचाकर वहां से निकल पाया। पुलिस ने युवक की शिकायत पर उसके दोस्तों पर मामला दर्ज कर लिया है। घटना शहर से 6 किमी दूर टोल नाके के आगे एक होटल पर हुई।

शहर के जीनघर में रहने वाले सरफराज (26) पुत्र शमीम खान ने थाने में बताया कि रात करीब 10:30 बजे शैबू उर्फ शहनवाज खान ने उसे फोन लगाकर मिलने की लिए गादेर स्थित एक ढाबे पर बुलाया। वह अपने दोस्त त्रिलोक शाक्य की मोटरसाइकिल से उसके साथ रात करीब 12.30 बजे ढाबे पर पहुंचा। वहां पर शैबू उर्फ शहनवाज खान, आफाक खान, जुबैर, फैज, तनवीर मिले, जो शराब पीये हुए थे। फिर उन लोगों ने सरफराज से खाना खाने को कहा। इसके बाद शैबू ने खाने का ऑर्डर कर दिया।

खाना आने से पहले उसके बाकी सभी दोस्तों ने कहा कि उन्हें और शराब पीनी है और वह इसके लिए पैसे दे दे। इस पर सरफराज ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है। वह तो केवल सभी दोस्तों के बुलाने पर मिलने आया है। इसी बात पर सभी दोस्त गुस्सा हो गए और उसे गालियां देने लगे। फिर शैबू के कहने पर आफाक ने अपनी कमर में खुर्सी हुई पिस्टल निकाल कर उस पर तान दी। पिस्टल तानकर बोले कि शराब के लिए पैसे दे, वरना जान से खत्म कर दूंगा। इतने में फैज व जुबेर दोनों ने पास रखी कुर्सी उठाकर सरफराज के ऊपर फेंक दी। मारपीट में उसे माथे, दाएं पैर में चोट आयी। त्रिदेव व तनवीर ने भी उसके साथ मारपीट की।

बड़ी मुश्किल से वह बचते हुए ढाबे के बाहर आया। उसने सभी से कहा कि वह भी सभी का दोस्त है। अभी उसके पास पैसे नहीं हैं। वह फिर किसी दिन शराब पिला देगा। इतने में तनवीर गाड़ी में से एक लंबा सा चाकू निकाल लाया, जिसे देखकर सरफराज काफी देर गया। वह ढाबे के पीछे जंगल मे भाग गया। वहीं से उसने अपनी बुआ के लड़के इमरान व दोस्त मोनू खान को फोन लगाकर बुलाया व सारी बात बतायी। इसके बाद तीनों थाने पहुंचे और शिकायत की। सरफराज की शिकायत पर धरनावदा थाने में उसके सभी दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...