पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:आज से मेरा नाम भी महेंद्र सिंह सिसौदिया की जगह महेंद्र यादव

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यादव समाज ने उच्च शिक्षा मंत्री, पंचायत मंत्री का सम्मान किया, महेंद्र सिंह सिसौदिया ने कहा कि...

नानाखेड़ी स्थित बजे मणिधारी गार्डन में बमोरी विधानसभा क्षेत्र के सभी यादव समाजजनों द्वारा उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.मोहन यादव, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और राज्य मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह यादव के सम्मान समाराेह कार्यक्रम का आयाेजन किया गया। इस दौरान पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि यादव समाज भगवान श्रीकृष्ण के वंशज है,भगवान श्रीकृष्ण ने धर्म के साथ रहते हुए अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ी और उनके मार्ग पर हम चलने की कोशिश कर रहे है।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया हो या स्वर्गवासी महाराज हो,उन्होंने यादव समाज को सदैव ऊपर रखा। हम सौभाग्य शाली है कि आज आपके परिवार के बीच मे मौजूद है। यादव समाज का सदैव राष्ट्र निर्माण योगदान रहा है। आज में भी यादव समाज का हो गया मेरा नाम भी सिसोदिया की जगह महेंद्र सिंह यादव हो गया। आपके हर सुख दुःख में यादव समाज के साथ खड़ा हूं।

उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.यादव ने कहा कि आज बड़ा ही सौभाग्य का दिन है,कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन है। मोदी जी ने देश को परम वैभव पर पहुंचा कर भारत का मान बढ़ाया है ।मोदी सरकार किसानों की हितैषी सरकार है और देश के विकास में अग्रणी भूमिका निभाकर हर वर्ग की चिंता कर रही है।

बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष महेंद्र सिंह यादव ने संबोधित करते हुए यादव समाज को एकजुटता का संदेश दिया।उन्होंने कहा कि आने वाले उपचुनाव में अपने अमूल्य वोट भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सिसोदिया को देकर इतिहासिक जीत दर्ज कराए। राज्य मंत्री ब्रजेन्द्र यादव ने भी मंच को संबोधित करते हुए कहा कि यादव समाज का इतिहास रहा है कि यादव समाज सदैव धर्म और न्याय के साथ रहा है।

अधर्म, अत्याचार के खिलाफ डटकर मुकाबला कर सत्य को विजय दिलाई है। यादव समाज ने पंचायत मंत्री से राधा कृष्ण मंदिर बनाने की मांग की जिस पर उन्होंने भव्य मंदिर बनाने का भरोसा दिलाया। यादव समाज के कार्यक्रम का संचालन हरी सिंह यादव ने किया व आभार हरवीर सिंह यादव में माना।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें