पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 विकेट क्रिकेट:राजदीप के 21 गेंद पर 83 रन की पारी से जीती जीएम

गुना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 8 ओवर में जीएम ने 156 रन बनाए, एसएमटी क्लब की पूरी टीम 80 रन पर ढेर

स्व. राजेंद्र सिंह रघुवंशी स्मृति टेनिस बॉल 8 विकेट क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को पांच मुकाबले हुए। इसमें तीसरे मैच के दौरान जोरदार बल्लेबाजी देखने मिली। मैच में जीएम क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर में 156 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। यह टूर्नामेंट का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर रहा। टीम की ओर से सबसे अहम योगदान राजदीप रघुवंशी का रहा, जिन्होंने महज 21 गेंदों पर 83 रन की धमाकेदार पारी खेली। वहीं निपुण शर्मा ने भी 12 गेंदों पर 28 रन बनाए। जबाव में एसएमटी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए। पूरी टीम महज 80 रन पर ढेर हो गई।
अन्य मुकाबले के संक्षिप्त नतीजे

  • एसबीआई क्रिकेट क्लब ने आसानी से राणा क्रिकेट क्लब को हरा दिया। टीम को जीतने के लिए 8 ओवर में 74 रन बनाना थे। टीम के सुफिल राजा ने 16 गेंद पर 37 रन बनाकर टीम को आसान जीत दिलाई। राणा क्लब ने यह मैच 5 विकेट से जीता
  • पीसीजी क्लब ने रोमांचक मुकाबले में नारायण क्लब को 11 रन से हरा दिया। विजेता टीम ने 116 रन का लक्ष्य खड़ा किया था। इसमें रॉकी ने 16 गेंद पर 53 रन बनाए। जवाब में नारायण क्लब के बल्लेबाज जैकी ने 23 गेंद पर 46 रन बनाकर टीम को जीत के मुहाने पर पहुंचा दिया था। अखिरकार उनकी टीम 105 रन ही बना पाई।
  • न्यू फ्रेंड्स क्लब ए ने स्वामी क्रिकेट क्लब बजरंगगढ़ को आसानी से हरा दिया। बजरंगगढ़ की टीम ने पहले खेलते हुए 99 रन बनाए। इसमें कपिल ने 22 गेंद पर 49 रन का योगदान दिया। जवाब में फ्रेंड्स क्लब ने यह लक्ष्य 7वें ओवर में ही हासिल कर लिया। टीम के बल्लेबाज वरुण ने 15 गेंदों पर ताबड़तोड़ 49 रन बनाए।
  • अंतिम मुकाबला भी रोमांचक रहा, जिसमें एक्शन बैटरी क्रिकेट क्लब ने शिव मंदिर एक को आसानी से हरा दिया। विजेता टीम ने 103 रन का लक्ष्य दिया। इसमें रईस खान ने 17 गेंद पर 34 रन बनाए। उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट भी चटकाए।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें