पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • He Reached The Village After Killing His Head In The Forest, Said If I Kill 2 More, People Tied Him To The Tree

सनकी व्यक्ति:जंगल में सिर कुचलकर हत्या कर गांव पहुंचा, बोला-2 को और मारूंगा तो लोगों ने पेड़ से बांधा

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान से आए एक सनकी व्यक्ति ने पुरालुहारी में एक युवक की पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी। आरोपी इसके बाद पास के ही गांव में पहुंचा, वह खून से लथपथ था। उसे देख गांव के लोग घबरा गए और उससे पूछताछ करने लगे तो बोला कि अभी तो एक ही मारा है 2 को और मारूंगा। यह सुनते ही गांव के लोग हरकत में आए और सनकी व्यक्ति को पेड़ से बांध दिया।

इस दौरान उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट भी कर दी। युवक की हत्या बमोरी थाना क्षेत्र के पुरालुहारी में हुई और आरोपी फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कांकड़ी में पकड़ा गया। यह वारदात 6 जुलाई दोपहर 3 से 4 बजे के बीच की है, आरोपी के पकड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ, लेकिन बमोरी थाना प्रभारी दीपक भदौरिया बेखबर थे। घटना वाले दिन वह हत्या की पुष्टि तक नहीं कर पाए थे। जबकि क्षेत्र में यह मामला चर्चाओं में आ चुका था।

घर से बुलाकर ले गया था
6 जुलाई को बमोरी थाना क्षेत्र के ग्राम पुरालुहारी के जंगल में अमर सिंह की आरोपी धर्मेन्द्र सिंह निवासी सिमरानिया, थाना केलबाड़ा, जिला बांरा, राजस्थान ने पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी को वारदात के 1 घंटे बाद ही पकड़ लिया। हत्या की कोई वजह नहीं बताई गई है। सिर्फ कहा गया है कि आरोपी युवक के घर आया और उसे बुलाकर ले गया।

जंगल में जब उसके चिल्लाने की आवाज आई तो अमर सिंह के पिता पहुंचे तो आरोपी पत्थर से उसका सिर कुचल रहा था, उन्हें देख भाग गया। हत्या की वजह पूर्व रंजिश बताई जा रही है।
बमोरी के पुरालुहारी के जंगल में एक व्यक्ति की निर्मम हत्या, पड़ोसी गांव के लोगों ने आरोपी को पीटा, पुलिस ने छुड़ाया

ग्रामीणों ने पकड़ा पुलिस बुलाई
आरोपी वारदात के बाद पड़ोसी गांव कांकड़ी भाग गया था, वहां लोगों ने उसे पेड़ से बांध दिया और जमकर मारपीट की गई। फतेहगढ़ पुलिस को सूचना दी कि आरोपी धर्मेंद्र एक व्यक्ति की हत्या कर आया है। इसके बाद पुलिस ने पहुंचकर उसे छुड़ाया और बमोरी पुलिस को सौंप दिया। आरोपी के पेड़ से बांधकर पिटाई के वीडियो मंगलवार दोपहर बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे लेकिन बमोरी पुलिस इससे बेखबर थी। फतेहगढ़ पुलिस की सक्रियता से आरोपी हत्थे चढ़ गया।

2 व्यक्ति आए थे राजस्थान से : इस पूरे मामले की बमोरी पुलिस की भूमिका सवालों के घेरे में आ रहीं है। मृतक के रिश्तेदार मंगू पटेल ने बताया कि आरोपी के साथ एक अन्य व्यक्ति भी आया था, लेकिन वह भाग गया है। हत्या धर्मेंद्र ने की है। दूसरा व्यक्ति कौन था, इसे पुलिस उजागर नहीं कर रही है।

इसलिए घबराए ग्रामीण
हत्या का आरोपी कांकड़ी गांव पहुंचा और चिल्लाने लगा कि में कहा था कि एक को मार कर आया हूं अभी 2 को और मारूंगा। इससे लोग डर गए और आरोपी को पेड़ से बांध दिया था। फिर फतेहगढ़ पुलिस को बुलाया। इसी गांव में पहले भी एक सनकी व्यक्ति ने महिला की हत्या कर दी थी, इसके बाद से ही ग्रामीण लोग सतर्क रहते हैं किसी भी अनजान व्यक्ति के पहुंचने पर वह नजर रखते है।

खबरें और भी हैं...