पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचायत ग्रामीण एवं विकास:लक्ष्मण सिंह किले का खर्चा चलाने नपा से कितना पैसा लेते हैं: महेंद्र

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत ग्रामीण एवं विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया दूसरी बार चांचौड़ा विस क्षेत्र के गांव में दौरे पर पहुंचे। उन्होंने किसान सम्मेलन को संबोधित कर कहा कि मुझे लोगों ने जो आवेदन दिए हैं, उन्हें मैं खुद देखूंगा। इस दौरान उन्होंने कंजई गांव में उन्होंने गादेर से पाटन और मोहवास तक की सड़क बनाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि आपने मुझे बुलाया है, देखना आगे-आगे क्या होता है। चिंता करने की जरुरत नहीं हैं, पूर्व विधायक ममता मीना सहित भाजपा नेताओं के नाम लेते हुए कहा कि हम आपके साथ हैं। कलेक्टर, एसपी को भी बोल दिया हैं मेरा हर 2 माह में इस क्षेत्र में दौरा बनना चाहिए। अधिकारियों को चेतावनी दी मंच से बोले कि कांग्रेस की चमचागिरी करना बंद कर दो नहीं तो नौकरी करना मुश्किल पड़ जाएगी। कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता भी ली। मंत्री ने कहा कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा। हम राघौगढ़ और चांचौड़ा की जनता के साथ हैं। किसी कार्यकर्ता के साथ अन्याय हुआ तो मेरी गाड़ी थाने पर आकर रुकेगी। अगर कोई झूठा मामला है तो जांच होनी चाहिए।
लक्ष्मण सिंह खुद भ्रष्ट
सिसौदिया से पत्रकारों ने सवाल किया, पूछा कि विधायक चांचौड़ा लक्ष्मण सिंह ने मंत्री श्री सिसौदिया पर आरोप लगाया था कि वह सचिवों से महीना मांगते हैं। इसके जबाव में मंत्री ने कहा कि चुनाव के पहले हमें क्या-क्या नहीं कहा, बिकाऊ, गद्दार तक बता दिया। मैं 53 हजार मतों से जीता हूं तो लक्ष्मण सिंह बौखला रहे हैं। लक्ष्मण सिंह खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। मैं प्रश्न पूछता हूं कि वह बताए कि नगर पालिका से किले का खर्च चलता है। बमोरी हार के कारण अब यह झूठ बोल रहे हैं कि केंद्रीय सुरक्षा बल नहीं लगा। प्रदेश की जनता पूछ रही है कि बताएं कि नगर पालिका से कितना पैसे किले पर जाता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser