• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • In 8 Infected Private Antigen Tests That Came To Jaypee University, Therefore Not Included In The Health Bulletin; All Students Isolated In Hostels

ग्रामीण इलाकों में भी पैर पसारने लगा कोरोना:बमोरी, आरोन में भी पहुंचा कोरोना, राघोगढ़ में फिर आये 4 कोरोना संक्रमित; GAIL बना हॉटस्पॉट

गुना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जेपी यूनिवर्सिटी में छात्रों के सैंपल लेती स्वास्थ्य विभाग की टीम। - Dainik Bhaskar
जेपी यूनिवर्सिटी में छात्रों के सैंपल लेती स्वास्थ्य विभाग की टीम।

जिले में रविवार को कोरोना ब्लास्ट हुआ। तीसरी लहर में एक दिन में सबसे ज्यादा संक्रमित मिले हैं। 24 घंटों में 44 व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। जेपी यूनिवर्सिटी में 8 पॉजिटिव केस आने के बाद संख्या बढ़ी है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन में यूनिवर्सिटी के 8 छात्रों को सम्मिलित नहीं किया है, क्योंकि इनका एंटीजन टेस्ट यूनिवर्सिटी ने निजी कोट से किया था। अब जिले में पॉजिटिव केसों का आंकड़ा बढ़कर 100 के पार हो गया है।

कोरोना लगातार पैर पसार रहा है। दो दिन 20 से कम केस मिलने के बाद रविवार को फिर कोरोना का आंकड़ा बढ़ गया। रविवार को मिली 994 जांच रिपोर्ट मिली हैं। जिनमे से 34 ग्वालियर से मिली RTPCR की रिपोर्ट में पॉजिटिव आये हैं। वहीं 2 संक्रमित पोर्टल पर मिले हैं। जिले में अब मरीजों की संख्या बढ़कर 131 हो गयी है। राघोगढ़ इलाका अभी भी हॉटस्पॉट बना हुआ है। वहीं रविवार को 3 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं।

जेपी कॉलेज के छात्र रिपोर्ट में शामिल नहीं

रविवार को जेपी यूनिवर्सिटी में 8 छात्र संक्रमित मिले हैं। जिन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन में शामिल नहीं किया गया है। कलेक्टर फ्रैंक नोबल 1ए ने बताया कि यूनिवर्सिटी ने निजी तौर पर छात्रों का एंटीजन टेस्ट किया था। इसलिए उन्हें शामिल नहीं किया गया है। प्रशासन ने सभी छात्रों का RTPCR टेस्ट किया है। उसमें वह पॉजिटिव आते हैं तो उन्हें भी जिले के कोरोना मरीजों की संख्या में शामिल कर लिया जाएगा। यूनिवर्सिटी की सूचना पर सभी छात्रों को हॉस्टल में आइसोलेट कर दिया है।

खबरें और भी हैं...