• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • In Guna, When The Private Hospital Management Asked To Take The Patient Somewhere Else, They Vandalized It With Sticks; Had Arrived After Drinking Alcohol To Show The Patient

निजी अस्पताल में हुई तोड़फोड़ की घटना CCTV में कैद:गुना में निजी अस्पताल प्रबंधन ने मरीज को कहीं और ले जाने को कहा तो लाठी-डंडों से की तोड़फोड़; शराब पीकर पहुंचे थे मरीज को दिखाने

गुनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डंडे लेकर अस्पताल में घुसे बदमाश CCTV में कैद हो गए। - Dainik Bhaskar
डंडे लेकर अस्पताल में घुसे बदमाश CCTV में कैद हो गए।

गुना। शहर के एक निजी अस्पताल में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। अस्पताल के गेट, ऑपेरशन थिएटर सहित गलियारों में लगे गेट तोड़ डाले। पूरी घटना अस्पताल में लगे CCTV में कैद हो गयी। ये लोग पहले एक मरीज का इलाज कराने आये थे। अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि मरीज को कहीं और दिखा लें। इसके बाद गुट बनाकर 7-8 लोग पहुंचे और अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने पांच नामजद लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

नानाखेड़ी के रहने वाले मधुसूदन सिंह राजपूत ने बताया कि वह निजी अस्पताल में मैनेजर के पद पर पदस्थ हैं। शुक्रवार को दोपहर 2 बजे के आसपास एक मरीज का ईलाज कराने 2 लोग आये थे। वह लोग शराब पिये हुए थे। वह अस्पताल में चिल्लाचोट करनेलगे और स्टाफ से भी अभद्र व्यवहार कर रहे थे। उन लोगों ने कहा कि उनके मरीज का अच्छा इलाज करो, नहीं तो तुम लोगों को गोली से मार देंगें।अस्पताल में मौजूद स्टाफ ने बोला कि मरीज को कहीं और ले जाओ। इसके बाद वे लोग मरीज को लेकर चले गए।

मैनेजर ने बताया कि शाम करीब 5 बजे अस्पताल में 8 लोग हथियार लेकर घुस आए। उनके हाथों में लाठी, डंडे, लुहाँगी आदि थे। उन सभी लोगों ने अस्पताल में आते ही तोड़फोड़ शुरू कर दी। उन सभी ने एक राय होकर अस्पताल के अंदर मायनर ओटी, मेडीकल स्टोर एवं अस्पताल के बाहर का काँच के गेट में तोडफोड कर दी। दर के कारण वहां मौजूद मरीज और उनके अटेंडर छुपने की जगह तलाशने लगे। तोड़फोड़ में लगभग एक लाख रूपये का नुकसान हो गया। अस्पताल के कर्मचारियों ने तोडफोड का विरोध किया तो वह लोग गालियां देने लगे।

तोड़फोड़ की यह पूरी घटना अस्पताल में लगे CCTV में कैद हो गयी। वीडियो में कुछ लोग हाथ मे डंडे लेकर आते हुए दिख रहे हैं। इन लोगों ने अस्पताल के गेट और अंदर तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। मैनेजर की शिकायत पर कोतवाली में पांच नामजद लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। इनमें अजय पटवा निवासी पठार मोहल्ला, प्रदीप नट निवासी हरिपुर रोड बूढे बालाजी, दीपक नट हरिपुर रोड बूढे वालाजी, प्रमोद कुशवाह ईदगाह वाडी शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...