पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नपा का साप्ताहिक श्रमदान फिर पचड़े में:पिछली बार मीट मार्केट, अब पुरानी मंडी में गाली-गलौच

गुना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हर रविवार को नगर पालिका का अमला स्वच्छता के लिए श्रमदान पर निकलता है। पिछले रविवार की तरह इस बार भी हाट रोड के डिवाइडर के आसपास स्वच्छता की मुहिम चलाई गई। टीम के साथ उस एनजीओ के लोग भी थे, जिसे खासतौर पर स्वच्छता सर्वे की रैंक सुधारने के लिए ठेका दिया गया है। श्रमदान करने के दौरान ही अमले में शामिल स्वच्छता निरीक्षकों ने पॉलिथिन जब्त करने की मुहिम भी शुरू कर दी। वे हाट रोड से पुरानी गल्ला मंडी चले गए।

वहां सब्जी बेचने वाले सबीर अहमद के साथ नपा अमले की जमकर बहसबाजी हो गई। यह देखकर आसपास के और सब्जी वाले भी पहुंच गए। उनका कहना था कि नपा का अमला बिना वजह उन्हें परेशान करता रहता है। इस दौरान स्वच्छता निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव के साथ धक्का-मुक्की भी हो गई। हालांकि उक्त दुकानदार के यहां से बाद में 3 पैकेट अमानक पॉलिथिन भी जब्त हो गई। उस पर 100 रुपए का जुर्माना भी लगाया गया।

पिछली बार भी हुआ था विवाद : पिछले रविवार को भी नपा का अमला ऐसे ही विवाद में फंस गया था। स्वच्छता मुहिम चलाते-चलाते अचानक ही अधिकारियों ने एक ठेला जब्त कर लिया। तब भी कई लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने जबरन उक्त जब्तशुदा ठेले को वापस छुड़ा लिया। इस मामले में भी नपा की अच्छी खासी किरकिरी हो गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें