पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सामान्य ओपीडी:मैं और मेरी पत्नी को नींद नहीं आ रही है, मानसिक रोगी हैं, ओपीडी खुलवा दो

गुनाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत

कोरोना महामारी की वजह से बंद हुई सामान्य ओपीडी के साथ-साथ मानसिक ओपीडी भी बंद कर दी गई। इस वजह से मानसिक रोगी को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इससे अब सीएम हेल्पलाइन तक में शिकायत पहुंचने लगी हैं। एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है, उसका कहना है कि मैं और मेरी पत्नी दोनों को नींद नहीं आती है। लंबे समय से वह मानसिक विभाग में अपना इलाज करा रहे थे लेकिन पिछले 10 से 15 दिन से मानसिक ओपीडी बंद है।

बिना डॉक्टर की सलाह से दवा लेना नुकसान : खटीक मोहल्ला निवासी अशोक कुमार ने सीएम हेल्पलाइन से मदद मांगी है। उन्होंने बताया कि वह और उनकी पत्नी को जिला अस्पताल के मानसिक विभाग से दवाएं मिलती हैं। हर 8 दिन में डॉक्टर को चेकअप करना पड़ता है लेकिन ओपीडी बंद होने से 15 दिन से भटक रहे हैं। अस्पताल से बूढ़ेबालाजी भेजा था, वहां से कैंट भेजा गया। लेकिन दवाएं नहीं मिलीं। रातों में नींद नहीं आ रही है। सीएम हेल्पलाइन पर इससे संबंधित रोज 3 ये 4 शिकायतें पहुंच रही हैं। यही हाल अंचल का भी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें