पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना से जंग:अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडरों की कमी दूर करने का विधायक ने दिया आश्वासन

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक जयवर्धन सिंह ने कोविड केयर सेंटर का विस्तार पर बीएमओ से की चर्चा

कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहा है तो वहीं बड़ी संख्या में कोरोना मरीज स्वस्थ भी हो रहे हैं। ऐसे में पूर्व कैबिनेट मंत्री व क्षेत्रीय विधायक जयवर्धन सिंह गुरुवार को आरोन पहुंचे। उन्होंने अस्पताल परिसर में मौजूद चिकित्सकों व बीएमओ श्रीकृष्ण से भी चर्चा की। इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों से किसी बड़े स्थान पर कोविड केयर सेंटर बनाए जाने काे कहा।

बीएमओ ने बताया कि आरोन में ऑक्सीजन की कमी नहीं लेकिन सिलेंडरों की कमी बनी हुई है। जिससे समस्या आ रही है। इस पर विधायक श्री सिंह ने सिलेंडरों की व्यवस्था कराए जाने का आश्वासन दिया। वहीं लाेगाें काे उन्होंने स्वास्थ्य का ख्याल रखने को कहा उन्होंने बताया कि अस्पताल द्वारा दी जा रही किट में उपलब्ध दवा का नियमित रूप से सेवन कर स्वास्थ्य का ध्यान रखें। श्री सिंह ने इस दाैरान लोगों से कहा कि हाल ही में उनके पिता राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने इन्हीं सब दवाईयों उपयोग कर स्वास्थ्य लाभ लिया है।

उन्होंने लोगों से कहा कि सोशल डिस्टेसिंग का पालन कड़ाई से करें मास्क लगाएं, सैनिटाइजेशन करें। जिन लोगों को बीमारी के लक्षण हैं वह स्वास्थ्य विभाग द्वारा बांटी जा रही किट की दवाइयों को नियमित रूप से लें। इससे शीघ्र स्वास्थ्य लाभ होगा। श्री सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के गांवों में भ्रमण कर लोगों से मिल रहे हैं व मास्क पहनने सैनिटाइजर के उपयोग और सोशल डिस्टेंटिंग के पालन व घरों में रहने की समझाइश दी।इसके उपरांत में विधायक श्री सिंह पनवाड़ीहाट रवाना हो गए। इस अवसर पर उनके साथ ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष मिंटूलाल जैन बनवारी धाकड़, अमित दुबे, भारत यादव सहित अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...