पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • MLA Laxman Singh Said Do What The Public Says, Otherwise You Will Have To Face The Consequences; If The Problem Is Not Resolved In 7 Days, Then The Court Will Go Against The Officers, The CR Will Get Spoiled.

दिग्विजय के भाई की अफसरों को चेतावनी:विधायक लक्ष्मण सिंह बोले- जो जनता बोले वो करो नहीं तो अंजाम भुगतना होगा; 7 दिन में समस्या दूर नहीं कि तो अदालत जाएंगे

गुना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुंभराज में सभा को संबोधित करते चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह। - Dainik Bhaskar
कुंभराज में सभा को संबोधित करते चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह।

गुना में दो दिन पहले कलेक्टर पर विवादित बयान देने वाले दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने अब प्रशासन के खिलाफ अदालत जाने की चेतावनी दी है। सिंह ने बिजली विभाग को चेतावनी देते हुए कहा है कि 7 दिन के अंदर अगर नागरिकों की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो वे अधिकारियों के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। अधिकारियों की CR में लिखा जाएगा कि उनके ऊपर ये मुकदमा बना था। अदालत कहेगी की आपके ऊपर ये मुकदमा चला था तो क्यों न तुम्हारा प्रमोशन रोक दिया जाए।

चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने शनिवार को मधुसूदनगढ़ में पदयात्रा निकालने के बाद सोमवार को कुंभराज में किसान संघर्ष यात्रा निकाली। सानई से यह यात्रा शुरू होकर कुंभराज तहसील पहुंची, जहां आमसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान विधायक सिंह ने कहा कि इलाके में नागरिकों को पेयजल नहीं मिल रहा है। पहले अधिकारी कहते थे कि बारिश नहीं हुई इसलिए पानी नहीं है। इस बार तो पार्वती लबालब भरी हुई है, फिर क्यों पानी का इंतजाम नहीं हो पा रहा।

उन्होंने कहा कि नगर परिषद ने करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार किया है, लेकिन हम एक भी बेईमान को छोड़ने वाले नहीं है। कांग्रेस ने सूची बना रखी है ऐसे अफसरों की। किसने कितना पैसा खाया है, हमें मालूम है। कुछ पर कार्रवाई करवा दी है, कुछ पर और होगी। नहीं तो हम अदालत में जाएंगे। उन्होंने कहा कि एक हफ्ते का समय दे रहे हैं, नहीं तो हम अदालत में जाने वाले हैं।

जो प्रशासन इसकी जमीन उसके नाम कर देगा, लोगों के नामांतरण नहीं करेगा, नागरिकों को पेयजल की व्यवस्था नहीं करेगा, उसके खिलाफ कांग्रेस पार्टी अदालत में जाएगी। तुम्हारी CR में लिखा जाएगा, की तुम्हारे ऊपर एक मुकदमा बना था कुंभराज में, क्यों न तुम्हारा प्रमोशन रोक दिया जाए। क्यों न तुम्हे सस्पेंड कर दिया जाए, यह अदालत कहेगी। अदालत न्याय करेगी। प्रशासन जनता की सेवा करने के किये होता है, जनता के ऊपर राज करने के लिए नहीं। प्रशासन को जनता के कहने से चलना पड़ेगा। नहीं तो फिर अंजाम भुगतने तैयार रहना।

खबरें और भी हैं...