पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट प्रतियोगिता:म्याना का युवराज... अर्जुन ने अनिल के ओवर में मारे 6 छक्के

गुना22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

म्याना में चल रही स्व. इंदिरादेवी सिसौदिया स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को एक मैच के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर युवराज सिंह की याद ताजा हो गई। इस मैच में अर्जुन पाठक नामक एक बल्लेबाज ने अनिल साहू के एक ओवर में 6 छक्के मारे। यही नहीं अगले ओवर में जब वे स्ट्राइक पर आए तो फिर लगातार दो छक्के मारे।

तकनीकी रूप से इसे लगातार 8 छक्के मारना माना जाएगा। टीम ने 10 ओवर में कुल 144 रन बनाए, जिसमें से 112 रन तो उनके ही थे। इसके बावजूद उनकी टीम यानि साजिद क्लब एक तरफा मुकाबले में हार गई। विरोधी टीम अयान 11 ने महज एक विकेट खोकर यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। इसके अलावा दो अन्य मुकाबलों में अंटू क्लब और चांदनी क्लब ने अपने-अपने मुकाबले जीते।

गुना में होंगे फाइनल मुकाबले : पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया की माताजी की स्मृति में हो रही इस प्रतियोगिता के अंतिम 8, सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले गुना में दूधिया रोशनी में खेले जाएंगे। मुकाबले की विजेता टीम को 51000 रुपए का पुरस्कार मिलेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें