पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने बांटे गुलाब:बेवजह घूम रहे लोगों से कहा - धन्यवाद ! जो आप कोरोना फैला रहे हैं

गुना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन द्वारा कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है। इस दौरान पुलिस व प्रशासन द्वारा लोगों से कोरोना काल में घरों पर रहने की अपील की जा रही है। फिर भी कुछ लोगों द्वारा कोरोना महामारी नियमों का उल्लंघन कर कोरोना को बढ़ावा दिया जा रहा है। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। नियमों का उल्लंघन करने वालों का पुलिस द्वारा कार्रवाई के साथ-साथ कोरोना को बढ़ावा देने के लिए फूल देकर व हाथ जोड़कर सम्मानित भी किया जा रहा है।

इसके लिए जगह-जगह तैनात पुलिस फोर्स द्वारा, ऐसे लोग जो बिना मास्क व बिना वजह घूम रहे हैं, उन लोगों को पुलिस द्वारा रोक कर उनको गुलाब के फूल देकर सम्मानित किया जा रहा है। कोरोना वायरस को घर तक ले जाने के लिए उनका हाथ जोड़कर स्वागत करते हुए उनसे भविष्य के लिए अपील की जा रही है, आप अनावश्यक घरों से बाहर निकलकर कोरोना को फैलने में बढ़ावा ना दें। महामारी के दौरान घरों में रहे, जिससे आप सुरक्षित रहें और परिवार भी सुरक्षित रहे। गुरुवार को पुलिस ने कई जगह ऐसे लोगों को गुलाब देकर घर में रहने की अपील की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें