पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पांचवां सत्र:भारत की विचारधारा के साथ आतंकवाद के खिलाफ पड़ोसी देश आएं साथ : शर्मा

गुना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विदेश नीति और उपलब्धियाें पर दिया मार्गदर्शन
  • पिछली कांग्रेस की तुलना से मोदी के नेतृत्व में विदेश नीति हुई मजबूत

प्रादेशिक ई-चिंतन पांचवां सत्र बुधवार को भाजपा कार्यालय हाट रोड पर भाजपा जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिकरवार की अध्यक्षता में हुआ। केंद्रीय प्रशिक्षण का शुभारंभ पं. दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलित एवं माल्यार्पण कर भाजपा जनों द्वारा किया गया। जिसमें विष्णुदत्त शर्मा सांसद और प्रदेश अध्यक्ष भाजपा मप्र प्रादेशिक ई-चिंतन सत्र में हमारी विदेश नीति और उसकी उपलब्धियां विषय पर मार्गदर्शन दिया।

श्री शर्मा ने वर्चुअल प्रशिक्षण के माध्यम से कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि भारत की सफलतम विदेश नीति को आम जनता तक पहुंचाने का कार्य करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की विचारधारा के तहत अपने सफलतम 7 वर्ष की विदेश नीति और उपलब्धियों के साथ आगे बढ़ रहा है।

हम अपनी विचारधारा को लेकर सफलता की ओर आगे बढ़े हैं, चाहे वह आतंकवाद की घटनाएं हो, काले धन, कोविड-19, देश की कानून व्यवस्था, सुरक्षा, भारतीय सेना को मजबूत बनाने की दिशा में कार्य किया और भारतीय संस्कृति को मजबूत करने के लिए आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमारे पड़ोसी देश हर संकट की घड़ी में भारत के साथ खड़े हैं।

आतंकवाद पर अंकुश
प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पड़ोसी देशों को भी आगे आना चाहिए। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आज हमारी विदेश नीति के तहत उन पर अंकुश लगाने का काम किया जा रहा है, जिससे आतंकवाद पर अंकुश लगाकर भारतीय सैनिकों के मनोबल को बढ़ाया।

प्रशिक्षण में गुना विधायक गोपीलाल जाटव, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों में पूर्व विधायक ममता मीणा, हरिसिंह यादव, राधेश्याम पारीक, गोविंद दास राठी, राजेंद्र सिंह सलूजा, विठ्ठल दास मीणा सहित अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...