पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध हॉस्पिटल:न डॉक्टर, न नर्स फिर भी चल रहा था बालाजी हॉस्पिटल, अमले ने किया सील

गुना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुंभराज में फर्जी रूप से संचालित बालाजी हॉस्पिटल एवं फार्मेसी सेंटर में जड़े ताले

कुंभराज में संचालित एक अवैध हॉस्पिटल को सील कर दिया गया, लंबे समय से यहां इलाज के नाम पर मरीजों से खिलवाड़ किया जाता था। मंगलवार को सूचना के बाद कुंभराज कस्बे स्थित बालाजी हॉस्पिटल को सील किया गया, इसी जगह पर एक फार्मेसी सेंटर भी था। दोनों को राजस्व एवं स्वास्थ्य अधिकारियों ने संयुक्त कार्रवाई में सील किया है। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही हैं। इससे पहले मधुसूदनगढ़ में भी कार्रवाई की गई थी, अब कुंभराज में भी अवैध हॉस्पिटल चलता हुआ मिला। सीएमएचओ पी बुनकर ने इस सूचना के बाद तुंरत ही स्वास्थ्य अधिकारियों को कार्रवाई के लिए भेजा। तहसीलदार कुंभराज मोहित जैन, नायब तहसीलदार प्रीति सिकरवार, ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर टिंकू वर्मा ने हॉस्पिटल पहुंचकर कार्रवाई की। इसे सील कर दिया गया है।
न डॉक्टर न नर्स : स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि हॉस्पिटल में न तो कोई डॉक्टर थे और न हीं प्रशिक्षित नर्सिंग स्टॉफ। अप्रशिक्षित कर्मचारी इस हॉस्पिटल को चलाते थे। लंबे समय से चल रहे इस हॉस्पिटल की गड़बड़ी दबी रहीं, एक व्यक्ति ने इस संबंध में शिकायत की तब जाकर पूरा मामला खुलकर सामने आया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser