पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिसौदिया का जवाब...:10 साल जब उनके भाई सीएम रहे तब बमोरी की ओर देखा भी नहीं

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लक्ष्मण सिंह के बयान पर महेंद्र सिसौदिया का जवाब...

प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री एवं बमोरी से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सिसौदिया ने चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह के आरोपों पर पलटवार किया। करीब एक माह बाद अपने चुनाव क्षेत्र में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी के सिरसी क्षेत्र के कई इलाकों का दौरा किया।
मंगलवार को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई व चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान भाजपा प्रत्याशी पर आदिवासियों की जमीन हड़पने का आराेप लगाया था। साथ ही यह भी कहा था कि बमोरी का पिछड़ापन देखकर वह दंग रह गए।
जवाब में भाजपा प्रत्याशी ने क्षेत्र में ली सभाओं के दौरान कहा कि चांचौड़ा विधायक को बहुत समय बाद बमोरी याद आया है। जब उनके भाई 10 साल तक सीएम रहे तब उन्होंने बमोरी के विकास के लिए क्या किया? उन्हें जनता को यह बताना चाहिए।
वोट के लिए जंगल में सोए
उन्होंने आरोप लगाया कि चांचौड़ा विधायक तनाव हैं। उनकी अपने परिवार में ही नहीं बनती है। खुद कांग्रेस उनसे परेशान रहती है। अब चुनाव में अचानक वे अपना महत्व बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। कभी इस क्षेत्र में आने वाले चांचौड़ा विधायक वोट बंटोरने के लिए जंगल में रुके। उन्होंने कहा कि हमने जमीन हड़पी नहीं बल्कि आदिवासियों को उसका हक दिलाया है। हम 2006 से आदिवासियों के हक के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें