पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वच्छता सर्वेक्षण 2021:अब खुदी सड़कों की होगी मरम्मत, 24 घंटे के अंदर गैस पाइप लाइन की खुदाई भी होगी बंद

गुना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में चल रही रात्री कालीन सफाई व्यवस्था देखने के लिए कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम पहुंचे। उन्होंने उस स्थल को भी देखा जहां सड़कों की खुदाई की जा रही है। स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 को देखते हुए नगर पालिका ने रात्री कालीन सफाई व्यवस्था शुरु की है। सोमवार रात 10 बजे से 11:30 बजे तक कलेक्टर ने शहर का भ्रमण किया। वह सदर बाजार, हाट रोड, जयस्तंभ चौराहा, हनुमान चौराहा, बस स्टैंड पहुंचे।

बस स्टैंड पर इंडियन ऑयल द्वारा गैस पाइप लाइन के लिए मार्गो की खुदाई एवं निर्माण कार्यों किए जा रहे हैं। इस सभी को कलेक्टर ने देखा। उन्‍होंने इंडियन ऑयल के अधिकारियों एवं ठेकेदार को शहर के मार्गो की खुदाई 24 घंटे के अंदर बंद कर देने के निर्देश दिए। इसके साथ ही नपा सीएमओ तेज सिंह यादव से कहा कि खुदी हुई सड़कों की मरम्मत कराएं। इसके साथ ही साफ-सफाई भी कराएं। इस दौरान एसडीएम अंकिता जैन, तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव भी मौजूद थे।

सड़क पर कचरा दिखे तो वाट्सएप पर दें सूचना

स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण 2021 की तैयारी को लेकर शहर को स्वच्छता एवं सुंदर बनाए रखने को लेकर नागरिकों से भी सहयोग मांगा गया है। नपाा के वाट्सएप 916261193526 सार्वजनिक किया है, जिस पर कोई भी व्यक्ति शहर में सफाई न होने, जगह-जगह पड़े कचरा संबंधित सूचना दे सकता है। इसमें संबंधित स्थल की लोकेशन भी देनी होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें