पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:गुना-रामपुर रोड पर नहर के किनारे दौड़ते हैं ओवर लाेड वाहन, पुल के लिए 90 डिग्री का घुमाव भी

गुना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीधी की बाणसागर नहर में बस गिरने से हुए हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। इसके बाद भी जिले के लोगों ने इस हादसे से सबक नहीं लिया है। हाईवे, कस्बे और गांवों की सड़कों पर लापरवाही पूर्वक वाहन दौड़ रहे हैं। लोडिंग वाहनों में ठूंस-ठूंस कर सवारियां ढोई जा रही है, बसों में भी क्षमता से अधिक लोग बिठाए जा रहे हैं। किसी वाहन की फिटनेस नहीं है तो किसी के पास परमिट नहीं है। इसके बावजूद भी जिम्मेदारों ने जांच तक नहीं की है और न ही वह इन बेकाबू वाहनों पर लगाम लगा पा रहे हैं।

खतरनाक स्थिति... नहर का किनारा और 90 डिग्री का घुमाव
बमोरी के गुना-रामपुर मार्ग पर बड़ी संख्या में वाहन निकलते हैं। इस मार्ग के किनारे ही बाड़ियानाला नहर भी निकली हुई है। यहां एक ब्रिज भी बना हुआ है, जो इस पूरे मार्ग को खतरनाक जोन में शामिल करता है। क्योंकि यहां से वाहन 90 डिग्री यानी समकोण का घुमाव लेकर ही निकल पाते हैं। हद यह है कि ब्रिज पर भी रेलिंग नहीं है और ना ही नहर के किनारे भी कोई चेतावनी बोर्ड तक नहीं लगा है। गुरुवार को इस मार्ग सें ज्यादातर ओवरलोड वाहन निकले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें