पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ओवरलोडिंग के कारण:वाहनों में ऊंचाई तक सामान रखकर हो रही ओवरलोडिंग

गुना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वाहनों में ऊंचाई तक सामान भरने तारों से टकराने का बना रहता है खतरा

वाहनों के ओवरलोडिंग के कारण सड़कों की हालत खस्ता हो रही है। लगातार दुर्घटना की आशंका भी बनी रहती है। वहीं लोगों की जान को भी खतरा बना रहता है। कस्बे से होकर गुजरने वाले ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई नहीं होने से मालवाहक वाहन मालिक व चालकों के हौसले बुलंद हैं। खुलेआम यातायात नियमों का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। सड़कों पर सुबह से देर रात तक ओवरलोड वाहन सड़कों पर दौड़ते नजर आते हैं। ऐसा एक वाहन गुरुवार को मधुसूदनगढ़ कस्बे निकलता हुआ दिखाई दिया। जिसमें बड़े-बड़े सामान को बड़े-बड़े कार्टूनों में भरकर ले जाया जा रहा था। जो मिनी ट्रक के ऊपर तक भरे हुए थे।
खतरे का रहता है अंदेशा
शहर क्षेत्र में गुजरने पर इनके बिजली के तारों से टकराने का अंदेशा बना रहता है। वहीं ट्रक के पिछले हिस्से
से सामान बाहर निकला हुआ था और रस्सियों से बंधा था। ऐसे सामान के गिरने का भी खतरा बना रहता है। जिससे दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। लेकिन मोटी कमाई के फेर में वाहन मालिकों को यातायात नियमों का ध्यान ही नहीं रहता। दूसरी ओर परिवहन विभाग द्वारा भी ऐसे माल वाहक वाहनों पर कार्रवाई नहीं की जाती। ऐसे में वाहन मालिक व चालकों के हौसले बुलंद हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें