पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पाल-बघेल समाज का हुआ वेबिनार:पाल-बघेल समाज एकजुटता से कार्य कर सामाजिक कार्यों में योगदान दे : बघेल

गुना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वेबिनार में प्रदेश के 30 जिलाें के समाजजनों ने लिया हिस्सा

गुना| पंचायत चुनावों की तैयारियों के लिए हुए वेबिनार में पाल समाज के मप्र के 30 जिलों के समाज बंधुओं ने भाग लिया। वेबिनार में बताया गया कि पंचायत चुनावों में पाल बघेल समाज आपसी सहमति बनाकर अपने समाज के प्रत्याशियों को उतारेगा और उसका ही समर्थन करेगा। अब एक वार्ड या एक पंचायत से समाज के दो या तीन-तीन प्रत्याशी नहीं उतारे जाएंगे। यह बात बीते रोज पाल बघेल समाज द्वारा आयोजित एक वेबिनार के माध्यम से वक्ताओं ने कही।

इस वेबिनार में दिल्ली से समाज पहले, पार्टी सैकेंड के जनक ओर समाज को एक सूत्र में बांधने वाले नंदकिशोर धनगर ने मुख्य वक्ता की भूमिका निभाई। साथ ही वीर सिंह दिल्ली वालों ने भी समाज को एक रणनीति के तहत काम करने की सलाह दी। बैठक में सभी वक्ताओं ने अपनी बात रखी कि जब तक हम एक ही सीट या पंचायत से दो-दो, तीन-तीन प्रत्याशियों को उतारेंगे तब तक हमारे हाथ सफलता नहीं लगेगी। साथ ही समाज कि महिला शक्ति सुनीता धनगर ने कहा कि समाज के विकास के लिए महिलाओं को भी आगे आना होगा।

चुनाव लड़ना होगा, साथ ही हमें चुनाव में उसी प्रत्याशी के प्रति सहमति जताना होगी, जो जीतने लायक हो एवं उसकी जीतने की संभावना अधिक हो। बैठक में दुर्गेश बघेल गुना ने बताया कि जिस तरह हम हमारे पारिवारिक कार्यों में एकजुटता से कार्य करते हैं उसी तरह हमें हमारे सामाजिक कार्यों में योगदान देना होगा। किसी भी सफलता के पीछे एकता सबसे बड़ा कारण होता है।

बैठक में गुना से दुर्गेश बघेल, कुलदीप बघेल शिवपुरी से एडव्होकेट रामस्वरूप बघेल, नीरज पाल, नेपाल सिंह बघेल, ग्वालियर से हरिओम बघेल, शुभम पाल, महेंद्र पाल, सुनीता धनगर सीहोर से सुठालिया से महेश धनगर, देवीदास, अशोकनगर से डॉ. यशवंत बघेल के अलावा अन्य लोग शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...