• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • Said Swear Mother! Everyone Is Wearing Masks Outside, Otherwise I Swear Mother; Money Withdrawn From The Team Of Municipal Council

गुना में चालान काटने पर भड़का युवक:बोला- मां कसम खाओ! बाहर सभी मास्क लगा रहे, नहीं तो मैं खाता हूं; टीम ने वापस किए रुपए

गुना4 महीने पहले
नागरिकों को मास्क देती पुलिस।

गुना जिले के चांचौड़ा में मास्क न पहनने पर चालान करने गई टीम से एक युवक उलझ गया। टीम ने उसका मास्क न पहनने पर चालान काट दिया तो वह टीम से बहस करने लगा। बहस करते हुए उसने टीम से गाली-गलौच भी की। युवक ने कहा- 'मां कसम खाओ, बाहर सभी ने मास्क पहना है। नहीं तो मैं मां कसम खाता हूं।' युवक तब तक बहस करता रहा जब तक टीम ने उसके पैसे वापस नहीं कर दिए।

नगर पंचायत बीनागंज चांचौड़ा में गुरुवार की दोपहर राजस्व और नगर परिषद की टीम ने बस स्टैंड और एसडीओपी कार्यालय के बीच में मास्क न पहनने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की। इस दौरान एक युवक के चेहरे पर मास्क नहीं था, उसके खिलाफ 100 रुपए जुर्माने की कार्रवाई की गई। इसी दौरान तेज बारिश होने लगी, तो टीम बीनागंज कार्यालय में पहुंच गई।

इस दौरान युवक कार्यालय के भीतर पहुंचा। उसने महिला के सामने कर्मचारियों के साथ गाली गलौज कर दी। 10 मिनट तक कार्यालय में हंगामा करने वाले युवक ने टीम से चालान के 100 रुपए वापस लेकर वापस चला गया। इस घटना के बाद एसडीएम और सीएमओ ने युवक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। इधर, घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बोला- मां कसम खाओ सभी मास्क लगा रहे

नगर परिषद बीनागंज में चालान कटने से गुस्साए युवक ने पहले दफ्तर में कर्मचारियों से कहा कि वह 400-400 रुपए की रसीद काट रहे हैं। उसने कहा कि आप लोग मां कसम खाओ कि शहर के बाजारों में सभी मास्क लगा रहे हैं, तो ऐसे में उसका चालान क्यों किया गया। जब नगर पंचायत के कर्मचारियों ने युवक को पुलिस बुलाने के बारे में कहा तो युवक ने बोला "मेरे 100 रुपये अर्थदंड के वापस कर दो।"

इस दौरान महिला कर्मचारी के सामने युवक ने गाली भी दी। जब तक कर्मचारियों ने 100 रुपये चालानी कार्रवाई के वापस नहीं किए, तब तक वह वापस अपने घर नहीं गया। मामले में चांचौड़ा SDM का कहना है कि ऐसा मामला सामने आया है। CMO को जांच करने को कहा है। जांच में यदि सही पाया जाता है तो युवक के खिलाफ FIR कराई जाएगी।