पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के मामले:318 के सैंपल लिए, पिता-पुत्र सहित तीन निकले संक्रमित

गुना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में एक ही दिन में 3 कोरोना संक्रमित निकले। इसमें पिता-पुत्र भी शामिल हैं। इन सभी की फीवर क्लीनिक पर जांच हुई थी। मामले सामने आने के बाद ही स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया।

 कुशमौदा में रहने वाले पिता-पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। इससे पहले यह होम क्वारेंटाइन थे। हेल्थ बुलेटिन के अनुसार अब जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 36 हो चुकी है। एक ही दिन में 318 सैंपल लिए गए, जिनकी जांच आनी है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि जिले में फीवर क्लीनिक पर आने वाले संदिग्धों की जांच की जा रही है। इसमें ही यह सब मामले निकलकर सामने आ रहे हैं। अब सावधान रहने की जरूरत है।

गांव में संपर्क में आने वालों की तलाश

 स्वास्थ्य विभाग ने पिता-पुत्र के संपर्क में आने वालों की सूची बनाना शुरु कर दिया है। वहीं सीएमएचओ ऑफिस का दूसरा ड्राइवर भी संक्रमित निकल जाने के बाद उसे भी अस्पताल भर्ती किया गया है। वहीं इनके संपर्क में आने वाले परिवार को भी होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है। उधर पिता-पुत्र के परिवार और रिश्तेदारों को भी क्वारेंटाइन किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें