• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • Seeing The Police, Ran Into The Drain, Chased And Caught; 6 Country Made Pistols Recovered From Both The Accused

हथियारों के तस्कर पकड़ाए:पुलिस को देख नाले में भागे, पीछा कर पकड़ा; दो लोगों से 6 पिस्टल मिली

गुना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

गुना में अवैध पिस्टल की तस्करी करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस को 6 देसी पिस्टल बरामद हुई हैं। आरोपी धरनावदा होते हुए राजस्थान की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने पीछा कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। दोनों आरोपी शिवपुरी जिले के रहने वाले हैं। पुलिस अभी आरोपियों से और पूछताछ कर रही है।

SP राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुना तरफ से दो बदमाश अवैध पिस्टलों की तस्‍करी कर रुठियाई, धरनावदा होते हुए राजस्‍थान तरफ जा रहे हैं। तस्करों को दबोचने के लिए धरनावदा थाना प्रभारी सहित एक विशेष टीम को लगाया गया। पुलिस टीम रुठियाई धरनावदा रोड पर ओढा की पुलिया के पास पहुंची। वहां थोड़ी देर में मुखबिर द्वारा बताए हुए दो व्यक्ति आते हुए दिखे।

पुलिस को देखकर दोनों व्यक्ति नाले में भाग गए। पुलिस ने पीछा कर दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। उन दोनों ने अपना नाम अकबर शाह (34) और राकेश चिढार (35) बताया। दोनों शिवपुरी जिले कर रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो उनके पास से लाल रंग के बैग में 4 देसी पिस्टल मिलीं।

वहीं, दोनों एक-एक पिस्टल अपनी कमर में खुरसे हुए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों से 6 पिस्टल बरामद की हैं। उधर, आरोपियों पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस और पूछताछ कर रही है। उनसे नेटवर्क के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...