प्रेमी का बदला मां से!:अशोकनगर में पति को छोड़कर भाग गई महिला, गुस्साए भाइयों ने प्रेमी की मां को पीट-पीट कर मार डाला

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुना में तीन लोगों ने बहन के प्रेमी की मां को घर में घुसकर मार डाला। महिला अपने पति के साथ अशोकनगर गई थी, वहां से प्रेमी के साथ भाग गई। पति ने इसकी जानकारी भाइयों को दी, तो उसके भाई प्रेमी के घर पहुंच गए। यहां उसकी मां की चारपाई की पाटी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

SP राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि धमनार गांव की रहने वाली महिला की शादी आरोन के कुल्हाड़ी गांव में हुई थी। महिला का आरोन के ही रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक दिन पहले ही युवती अपने पति के साथ अशोकनगर गई थी।

रविवार को आरोन के पठार मोहल्ला के रहने वाले गोलू (23) पुत्र रामबाबू ओझा यहां से उसे भगा ले गया। इसकी जानकारी पति को लगी, तो उसने महिला के भाइयो को बताया।

उसकी तलाश में विवाहिता का पति बलराम ओझा निवासी ग्राम कुल्हाड़ी, शिवपुरी, फूफा ससुर राजेश ओझा निवासी अशोकनगर, भाई कल्ला ओझा, लालू ओझा व विपिन ओझा निवासी ग्राम धमनार, थाना कैंट से दो बाइक से रात करीब 11ः40 बजे आरोन पहुंचे। बाइक पर कल्ला ओझा व लालू ओझा थे। दूसरी पर बलराम ओझा, विपिन ओझा व राजेश ओझा थे।

पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी।
पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

पहुंच गए प्रेमी के घर

यह सभी पठार मोहल्ला में गोलू के घर के पास पहुंचे। घर से कुछ दूर बाइक पर विपिन, राजेश व बलराम खड़े हो गए। कल्ला व लालू उसके घर पर पहुंचे और गेट खटखटाया। जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तो वह दोनों गेट तोड़कर घर में घुस गए।

उन्होंने घर में गोलू और महिला को तलाश किया, पर दोनों नहीं मिले। घर में मौजूद गोलू की मां अमर बाई व उसके भतीजे सोनू ओझा से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान कल्ला व लालू ने घर में पड़ी चारपाई की पाटी उठा कर अमर बाई के सिर में मार दी। घटना में अमर बाई की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद दोनों वहां से भाग गए।

सूचना मिलते ही आरोन थाना प्रभारी निरीक्षक बलबीर सिंह गौर फोर्स समेत पहुंचे। घटना के दौरान मौजूद सोनू ओझा (17) पुत्र लल्लू ओझा निवासी ग्राम सोवत थाना शाढ़ौरा की रिपोर्ट पर से केस दर्ज कर लिया।

दो घंटे में पकड़े आरोपी

आरोपियों की तलाश में गुना, धमनार व अन्य जगह दबिश दी। पुलिस ने महज दो घंटे में कल्ला उर्फ दीपक (28) पुत्र चंदन सिंह ओझा व लालू (26) पुत्र चंदन सिंह ओझा को गिरफ्तार कर लिया गया। इन आरोपियों के तीन साथियों विपिन ओझा, राजेश ओझा व बलराम ओझा की पुलिस द्वारा निरंतर तलाश की गई।

खबरें और भी हैं...