पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:महिला को किसी ने बता दिया कि संक्रमित हो चुकी है, पुलिस आ रही है तो भाग गई

गुना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला को जैसे ही पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है तो वह सास-ससुर, पति और दो ननदों के साथ जंगल में छिपी, 3 घंटे खोजबीन के बाद मिली

कोरोना संक्रमण महामारी को लेकर अब भी लोग इलाज कराने से बच रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मृगवास थाना क्षेत्र के काली कराड़ गांव में सामने आया है। एक गर्भवती महिला संक्रमित निकली। जैसे ही उसे इसकी खबर मिली तो वह डर की वजह से जंगल में जाकर छिप गई। वह अपने साथ पति, सास, ससुर और 2 देवर और 2 ननद को भी ले गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम जब इनके घर पहुंची तो ताला लगा हुआ था। आसपास के लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि पूरा परिवार बोरी-बिस्तर बांध कर भाग गया है। इसके बाद तुरंत ही तलाश में टीमें मैदान में उतारी गईं, तब 3 घंटे की मशक्कत के बाद यह परिवार मिला।
राजस्थान गई थी वहां हुई संक्रमित : काली कराड़ गांव में रहने वाली महिला पति के साथ 8 मार्च को राजस्थान मजदूरी करने गई थी। वह 22 मार्च को घर लौटी। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो दो दिन पहले ही स्वास्थ्य केंद्र पहुंची तो उसकी कोविड जांच की गई। गुरुवार को वह पॉजिटिव आई। उसे लेने के लिए स्वास्थ्य टीम सुबह 8.30 बजे गांव पहुंची लेकिन महिला गायब थी।
महिला अपने साथ पति, सास-ससुर और 2 देवर, 2 ननद को लेकर काली कराड़ के जंगल में जाकर छिप गई।

चारों तरफ से दबाव बना तो पहले ससुर बाहर आया
जब महिला को खोजने को लेकर हर तरफ से दबाव बना तो सबसे पहले ससुर आया और फिर सास। इन दोनों को समझाया तो फिर पति को भी इन्होंने बुला लिया। बाद में देवर और ननद भी आ गईं। सबसे आखिरी में महिला आई, वह कहने लगी कि वह नहीं जाएगी लेकिन स्वास्थ्य दल की समझाइश के बाद वह मानी और उसे एंबुलेंस में बिठाकर अस्पताल भेजा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें