पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो चोरियां:बंद स्कूल से पंखे और लैब का सामान चुराया, एक घर से ज्वैलरी से भरी अटैची लेकर भागे

गुना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृगवास के हायर सेकंडरी स्कूल और आरोन के गांव रातीखान में हुई चोरी

चोरों ने बंद स्कूल और एक घर को निशाना बनाकर कर इसमें रखे कई कीमती सामान ढोकर ले गए। कोविड काल की वजह से मृगवास में बंद पड़े स्कूल चोरों के निशाने पर आ गया, यहां से आरोपी 5 पंखे और लैब में रखी उपयोगी सामग्री ढोकर ले गए। इसके अलावा आरोन थाने के गांव रातीखान में चोर एक अटैची चुराकर ले गए। बदमाशों को परिजन ने देख, लिया लेकिन डर की वजह से पीछा भी नहीं कर पाए। इस दोनों मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपियों की खोजबीन की जा रही है।
स्कूल को कोविड सेंटर बनाया था : मृगवास का हायर सेकंडरी स्कूल को कोरोना काल में कोविड सेंटर बनाया था, इसमें संदिगध और संक्रमित मरीजों को रखा गया। छुट्‌टी की वजह से स्कूल भी बंद था। अब संक्रमण के कम होते खतरे को देखते हुए प्राचार्य ने स्कूल की साफ-सफाई और पुताई को लेकर इसे खुलवाया। जैसे ही अंदर देखा तो 5 कक्षाओं में रखे और लैब में रखा सामान गायब था।

3 लोग भागते दिखे
आरोन थाना क्षेत्र के गांव रातीखान निवासी धरम सिंह के घर को चोरों ने निशाना बनाया। घर के सभी सदस्य सो गए थे, इसी दौरान रात के समय 3 व्यक्ति गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे। आरोपी एक अटैची लेकर भागे, तभी एक महिला की नींद खुली तो वह चिल्लाई। सभी लोग जागे तो देखा बाहर भी कुछ बदमाश खड़े हैं, इस वजह से उनका पीछा नहीं किया। अटैची ने सोने का मंगलसूत्र, चांदी की पायल, बिछुडी, कमरपेठा, और नकद 15 हजार रुपए रखे थे।

खबरें और भी हैं...